तेजस्वी यादव ने कसा तंज – कहा- लूट से बनी लुटेरी सरकार में अपराधियों की बहार

पटना – बिहार में बढ़ते अपराध में तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है. यही नहीं तेजस्वी यादव ने बिहार में अपराधियों और गुंडों का बहार बताया है. वहीं नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि लूट से बनी लुटेरी सरकार में अपराधियों की बाहर है फिर भी महाराजा और उनका संरक्षक अपराध की इस बहार पर मौन क्यों? कुछ बोलो महाराज अन्यथा मीडिया सवाल पूछेगी?? इतिहास के बासी पन्ने सूँघने वालों, क्या इसका जवाब 50 वर्ष पहले के मुख्यमंत्री देंगे?
वहीं तेजस्वी यादव ने बिहार में बनी नयी सरकार को लुटेरी सरकार बताया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि’’लूट से बनी लुटेरी सरकार में लुटेरों और गुंडों की अपार बहार है.

तेजस्वी ने पूछा-कौन देगा जवाब
कल दरभंगा में 10 करोड़ के सोना लूट पर भी तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि’’ महाजंगलराज का महाडरावना नजारा. दरभंगा में सत्ता संरक्षित हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े भरे बाज़ार में कई राउंड फायरिंग कर 10करोड़ का सोना लूट ले गए. चंद कदम दूर ही SP ऑफिस और BJP MLA का आवास है. जवाब कौन देगा 30साल पहले के CM या वर्तमान CM? काश!महाजंगलराज के महाराजा इसपर कुछ बोलते?’’

वहीं राबड़ी देवी बोली-गुंडों को रोकिए
पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा राबड़ी देवी ने कहा कि’’ बिहार के महासुशासनी महाजंगलराज में महालूट, महाडकैती, महाहत्याओं की ख़ौफ़नाक महाबहार है. महासमीक्षा बैठकों की महानौटंकी छोड़ अपने महागुंडों को रोकिए.

Related Articles

Back to top button