खेसारी लाल के सामने संयम रखने की तेज प्रताप लोगों को दे रहे थे सलाह, तभी अचानक आ गया गुस्सा, देखें वीडियो

तेज प्रताप यादव का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह भोजपुरी स्टार के सामने एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे और लोगों को संयम रखने की सलाह दे रहे थे तभी अचानक से उनका गुस्सा आ गया। इसके बाद खेसारी लाल उनका चेहरा देखने लगे।

सलाह देते-देते गुस्से में आ गए तेज प्रताप

आखिरी दौर के लिए लोकसभा का चुनाव पूरी तरीके से थम चुका है। 1 जून को आखिरी चरण के लिए मतदान होना है। लेकिन उससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे और वन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है जहां वह आप इंदौर के लिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के साथ में पहुंचे हुए थे। मंच पर खड़े होकर वह जनसभा को संबोधित कर रहे थे और लोगों को सलाह दे रहे थे कि सभी लोग संयम बनाकर रखें तभी अचानक से उनका गुस्सा आ जाता है और वह ऐसी बात कह देते हैं जिसके बाद पास में खड़े भोजपुरी स्टार खेसारी लाल उनका चेहरा देखने लगते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग जमकर ठहाके ले रहे हैं।

तेज प्रताप यादव ने बीजेपी के लिए गुस्से में कही बात

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और गायक छोटू छलिया तेज प्रताप यादव की बुलाने पर जनसभा में पहुंचे हुए थे। यहां जनसभा में आए लोग काफी हंगामा कर रहे थे जिसके बाद तेज प्रताप यादव मंच पर खड़े होकर कहने लगे यह लोग आप ही के लिए आए हुए हैं और आप ही लोग इस तरीके का माहौल बनाएंगे तो यह गलत है। ये सब आरएसएस और भाजपा वाले क्या बोलेंगे, कि आरजेडी वाला सब ऐसे हल्ला-गुल्ला करता है, इसलिए संयमित से रहिए और खदेड़िए भाजपा वाले को। इतने गुस्से में तेज प्रताप यादव कहते हैं कि पास में मौजूद खेसारी लाल उनका चेहरा देखने लगते हैं। फिर बाद में उन्हें भी ऐसा होता है कि उन्होंने कुछ तो गलत कह दिया है जिसके बाद वह खेसारी लाल की तरफ देखकर मुस्कुराने लगते हैं और पूरे माहौल को अपनी और खींच लेते हैं।

Related Articles

Back to top button