शहाबुद्दीन परिवार को मना मुस्लिम वोट साधेगी RJD!:सीवान में ओसामा से मिलने कई दलों के नेता पहुंच रहे हैं, राजद की यही चिंता; लालू प्रसाद ने भी की थी वीडियो कॉल

RJD सुप्रीमो से ओसामा की बातचीत करवाते तेजप्रताप यादव।

शहाबुद्दीन के निधन के बाद से RJD से नाराज बताए जा रहे शहाबुद्दीन परिवार को मनाने के लिए पार्टी ने एड़ी-चोटी एक कर दी है। ओसामा से विभिन्न पार्टियों के नेताओं का मिलने का सिलसिला जारी है। ऐसे में RJD डैमेज कंट्रोल में लगा है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव 2-2 बार सीवान यात्रा कर चुके हैं तो वहीं RJD के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी भी दो दिन पहले ओसामा से मिले हैं। अब RJD के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष मो. खालिद ने देर रात शहाबुद्दीन के बेटे से मिलने पहुंचे। नया किला स्थित आवास पर उन्होंने घंटों बातचीत की। इस मुलाकात को अब शहाबुद्दीन परिवार और पार्टी के बीच उत्पन्न नाराजगी को दूर करने की कोशिश से जोड़कर देखा जाने लगा है।।

तेजप्रताप यादव 2 बार कर चुके हैं सीवान यात्रा
शहाबुद्दीन के निधन के बाद से ही उनके परिवार को सांत्वना देने का सिलसिला जारी है। RJD से नाराज़ बताए जा रहे शहाबुद्दीन परिवार की नाराजगी दूर करने के लिए RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव दो-दो बार सीवान पहुंच चुके हैं। शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से बंद कमरे में घंटों बातचीत कर चुके हैं। RJD के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दो दिन पहले सीवान पहुंचकर ओसामा से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा सहाब के सगाई में शामिल भी हुए थे। इसके अलावा राजद के कई वरिष्ठ नेता शहाबुद्दीन परिवार से मुलाकात कर चुके हैं।

शहाबुद्दीन परिवार से RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी वीडियो कॉल पर बातचीत कर चुके हैं। तेजप्रताप यादव जब पहली बार ओसामा से मिलने सीवान पहुंचे थे तब उन्होंने खुद अपने मोबाइल फोन से लालू प्रसाद यादव से ओसामा की वीडियो कॉल के जरिए बातचीत कराई थी।

JDU पहले ही दे चुका है न्योता
शहाबुद्दीन के निधन के बाद से लगातार चल रहे मुलाकात के सिलसिले में नीतीश कुमार की पार्टी JDU सबसे आगे है। JDU के कई वरिष्ठ नेता शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात कर पार्टी में आने का न्योता दे चुके हैं। इसी बात से घबराकर RJD शहाबुद्दीन परिवार को मनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

वहीं राजद-जदयू के अलावा अन्य दलों के नेता भी देश प्रदेश के अन्य हिस्सों से आकर मुलाकात कर चुके हैं, जिसमें समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, AIMIM,पप्पू यादव की पार्टी जाप सहित अन्य दल शामिल है।

Related Articles

Back to top button