Tech News: आज Realme लॉन्च करेगा अपना धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Realme दो बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है

Tech News: आज एक मेगा इवेंट के दौरान Realme अपने दो बेहतरीन फ़ोन को लॉन्च करेगा। कल Realme Narzo 70x 5G स्मार्टफोन लॉन्च होगा और अब Realme ने यह भी घोषणा की है कि, Narzo 70 5G भी उसी दिन लॉन्च किया जाएगा। आइए इन दोनों फोनों के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं….

जानिए इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स

Realme के इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसकी आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इसमें मीडियाटेक Dimensity 7050 का प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन को ठंडा रखने के लिए, इसमें कूलिंग के लिए एक बड़ा वेपोर चेंबर होगा, जिससे इसमें हैवी गेम खेलने के दौरान हीटिंग की संभावना बहुत कम होगी। Realme के इस फ़ोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले भी मिलेगी। इस फ़ोन के कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलेगा, जो कि एक बेहतरीन फोटो खींच कर देगा। इस फोन में ड्यूल-टोन फिनिश भी मिलेगा। यह फोन 15000 रुपए के आसपास आयेगा। फिलहाल अभी इसके कीमत की घोषणा नहीं हुई है।

जानिए स्पेसिफिकेशन

Realme के इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। फोन में 5,000mAh बैटरी मिलेगी जो कि 45Watt फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। अभी कुछ दिन पहले Realme ने P1 सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले, 50mp प्राइमरी रियर कैमरा और 45Watt फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Realme का यह स्मार्टफोन 20000 रुपये से कम के बजट वाले ग्राहकों के लिए पेश किया गया है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button