सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म ‘दोनों’ का टीजर रिलीज

धर्मेंद्र के बाद हिंदी सिनेमा में सनी देओल और बॉबी देओल ने तहलका मचाया। फिर सनी देओल के बेटे करण देओल ने इस विरासत को आगे बढ़ाया, लेकिन पिता की तरह किस्मत नहीं चमका सके। (Rajveer Deol), “” (Dono) राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ की जब से अनाउंसमेंट हुई है, लोग सनी के बेटे राजवीर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था और अब टीजर सामने आ गया है। 25 जुलाई 2023 को राजवीर देओल की फिल्म ‘दोनों’ का टीजर रिलीज किया गया है।

राजवीर दूल्हे के दोस्त होते हैं, जबकि पलोमा दुल्हन की फ्रेंड होती हैं। शादी में हुई उनकी मुलाकात प्यार में बदल जाती है। टीजर में राजवीर और पलोमा की केमिस्ट्री मजेदार लग रही है। राजवीर की फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दो अजनबियों के साथ प्यार की मासूमियत का स्वागत कर रहे हैं, जिनकी मंजिल एक है। जल्द ही सिनेमाघरों में एक नई यात्रा शुरू होगी।” राजश्री प्रोडक्शन में बनी फिल्म का निर्देशन उनके बेटे अविनाश. एस. बड़जात्या ने किया है। बतौर डायरेक्टर ‘दोनों’ अविनाश की पहली फिल्म है। इस फिल्म से राजवीर देओल ही नहीं, बल्कि हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं।

लाइमलाइट से दूर रहने वाली पलोमा ठकेरिया को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस लव बेस्ड ड्रामा मूवी में देव का किरदार राजवीर और मेघना का रोल पलोमा निभाती दिखेंगी। बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो अभी तक इसको लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। मेकर्स रिलीज डेट की जल्द ही घोषणा करेंगे।

https://www.instagram.com/reel/CvHSn1lIPzv/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

Related Articles

Back to top button