टीम अल-नासर पूर्व प्रीमियर लीग सुपरस्टार के साथ अनुबंध करने को लेकर सकारात्मक है

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम अल-नासर €37 मिलियन ट्रांसफर के लिए पूर्व प्रीमियर लीग सुपरस्टार के साथ अनुबंध करने को लेकर आश्वस्त है

अल-नासर €37 मिलियन ट्रांसफर के लिए पूर्व प्रीमियर लीग सुपरस्टार के साथ अनुबंध करने को लेकर आश्वस्त है

क्यूंकि बवेरियन ने खिलाड़ी को उतारने में रुचि व्यक्त की है, 31 वर्षीय माने पिछले कुछ हफ्तों से अल-नासर की आक्रामक इच्छा सूची में शीर्ष पर हैं। वह अपने पिछले कार्यकाल के खराब प्रदर्शन के कारण एलियांज एरेना में शीर्ष क्रम में हैं।

फॉरवर्ड खिलाड़ी के बारे में पहले माना जा रहा था कि वह अगले सीज़न में थॉमस ट्यूशेल की योजनाओं में अपनी जगह के लिए लड़ने के लिए लड़ने में रुचि रखता है।

हालाँकि, फैब्रीज़ियो रोमानो के अनुसार, उन्होंने स्वीकार कर लिया है कि हाल के दिनों में वह एलियांज एरेना में नहीं चाहते हैं।

माने आगामी सीज़न में सऊदी अरब के लिए तीन अन्य प्रमुख खिलाड़ियों के साथ टीम बनाने की भी योजना बना रहे हैं। वह जल्द ही मार्सेलो ब्रोज़ोविक, सेको फोफ़ाना और एलेक्स टेल्स के साथ खेल सकेंगे।

माने, जिनके पास जून 2025 तक एलियांज एरेना में अनुबंध है, ने पिछले सीज़न में बायर्न म्यूनिख के 38 खेलों में केवल 12 गोल किए और छह सहायता प्रदान की। फिर भी, उन्होंने 2022-23 बुंडेसलीगा खिताब जीतने में उनकी सहायता की

सादियो माने अगले साल अल-नासर में कितना कमाएंगे?

सीबीएस स्पोर्ट्स रिपोर्टर जेम्स बेन्ज की रिपोर्ट है कि अल-नासर ने इस गर्मी में सादियो माने के स्थानांतरण को अंतिम रूप देने के लिए काफी प्रगति की है। स्टार को €40 मिलियन का भारी-भरकम नेट सैलरी पैकेज मिलेगा।

इसके विपरीत, क्रिस्टियानो रोनाल्डो सालाना €200 मिलियन कमाते हैं।

कहा जाता है कि मार्सेलो ब्रोज़ोविक को प्रति वर्ष लगभग €25 मिलियन मिलते हैं, सेको फोफ़ाना को प्रति वर्ष €15 मिलियन मिलते हैं, और एलेक्स टेल्स को प्रति वर्ष €8 मिलियन मिलते हैं।

इस बीच, भविष्य में उपर्युक्त सितारों के साथ दो और प्रसिद्ध नाम जुड़ सकते हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार एरिक बैली और फ्री एजेंट डेविड डी गेया को हाल ही में अल-अलामी से जोड़ा गया है।

Related Articles

Back to top button