TCS , अक्तूबर में टीसीएस के सीटीओ अनंत नारायण होंगे रिटायर

IT क्षेत्र में अग्रणी संस्था ने घोषणा की कि मुख्य सेवा नवाचार अधिकारी डॉ हैरिक विन 1 अगस्त से वरिष्ठ प्रबंधन कार्मिक (SAP) के रूप में पदभार संभालेंगे। वह शिक्षण और व्यावसायिक क्षेत्रों में तीन दशक से अधिक समय से टीसीएस में हैं। हैरिक ने इस पद से पहले टीसीएस डिजिटेट का नेतृत्व किया था।

  • टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज ने भी घोषणा की कि 31 जुलाई से शंकर नारायणन, वी राजन्ना, अशोक पई, रेगुरमन अय्यास्वामी और शिव गणेशन सहित अन्य अधिकारियों को वरिष्ठ प्रबंधन कर्मचारियों (एसएमपी) के रूप में नामित किया जाएगा।
  • शंकर नारायण तीन दशक से अधिक समय से टीसीएस के साथ हैं और कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं। उन्हें खुदरा, सीपीजी, यात्रा और आतिथ्य के विश्वव्यापी नेता और टीसीएस के यूके और आयरलैंड बाजार के नेता माना जाता है| हाल ही में नियुक्त एसएमपी अशोक पई कंपनी के CBO (संज्ञानात्मक व्यवसाय संचालन) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और वैश्विक प्रमुख भी हैं।
  • रेगुरमन अय्यास्वामी भी 29 साल से टीसीएस के साथ हैं। वह इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) और डिजिटल इंजीनियरिंग इकाइयों के वैश्विक प्रमुख हैं।

इसके अलावा, वी रंजन्ना टीसीएस में प्रौद्योगिकी, संचार और मीडिया के प्रमुख हैं। जब वह आईटी कंसल्टेंसी फर्म के प्रमुख थे, उन्होंने इसके हैदराबाद केंद्र को विकसित किया।शिवा गणेशन, माइक्रोसॉफ्ट बिजनेस यूनिट के वैश्विक प्रमुख, टीसीएस के साथ 32 से अधिक वर्षों से हैं। व्यवसाय के नेता ने बिक्री, संचालन, कार्यक्रम प्रबंधन, वितरण और अंतर्राष्ट्रीय खाता प्रबंधन में कई क्षेत्रों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button