काशी में बढ़ा टैटू गुदवाने का क्रेज, देखिए किसका बनवा रहे टैटू

वाराणसी में कई युवाओं ने अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू गुदवाने लगे

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में भाजपा ने एक बार फिर प्रचंड जीत के साथ सत्‍ता में वापसी कर ली है. 2022 में अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलाने का स्लोगन देकर बहुमत से सत्ता में लौटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके समर्थकों ने ‘बुलडोजर बाबा’ का नया नाम दे दिया है. शपथ ग्रहण से पहले अब यह नाम और बुलडोजर बाबा का क्रेज युवाओं के बीच खुलकर नजर आ रहा है. सीएम योगी को लेकर उत्‍साह इस कदर है कि वाराणसी में कई युवाओं ने अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू गुदवाने लगे है. अब जनता, बुलडोज़र टैटू बनवाकर योगी आदित्यनाथ का स्वागत कर रही है.

दरअसल, बुलडोजर बाबा का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग अस्सी क्षेत्र में टैटू शॉप पर आने वाले ग्राहकों की संख्‍या बढ़ गई है. युवाओं के बीच सर्वाधिक मांग बुलडोजर बाबा वाले टैटू की है. टैटू आर्टिस्ट सुमित ने बताया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत आने के बाद से लोग बुलडोजर का टैटू और बुलडोजर बाबा का नाम गुदवा रहे हैं.

भाजपा नेता ने कहा-‘जब से हमारे योगी आदित्यनाथ मुख्‍यमंत्री बने हैं, तबसे लगातार माफियाओं पर कार्यवाही करते हुए बुलडोजर चलवा रहे है. साथ ही हमारी बहन-बेटियों की सुरक्षा भी सुनिश्चित हो गई है. उनके दोबारा मुख्‍यमंत्री बनने की खुशी में अब मैंने अपने हाथ पर बुलडोजर और बुलडोजर बाबा के नाम का टैटू बनवा लिया है.’ उन्होंने कहा कि पूरे देश में बुलडोजर बाबा छाये हुए हैं.

जानें कैसे बने ‘बाबा बुलडोजर

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहले योगी बाबा के नाम से जाना जाता था और इस बार के चुनाव आते-आते उनका नाम बुलडोजर रख दिया गया. बीजेपी कार्यकर्ताओं के जश्न में इस बार सबसे ज्यादा लोकप्रिय बुलडोजर है. नतीजे आने के बाद से ही ऐसी तस्वीरें आ रही हैं कि सीएम योगी के समर्थक बुलडोजर के साथ जश्न मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर तो बुलडोजर के पोस्ट की काफी भरमार है.

Related Articles

Back to top button