मुजफ्फरनगर ब्रेकिंग: युवक को मिली तालिबानी सज़ा

देश की राजधानी दिल्ली से महज 120 किमी दूर मुजफ्फरनगर जिले में एक शख्स को पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा दी गई। पशु चोरी के शक में शाहपुर थाना इलाके के गढ़ी दुर्गनपुर में पड़ोसी गांव के युवक को रस्सियों के सहारे पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटा गया। भीड़ के अंधे इंसाफ का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई और पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया। पुलिस अब वीडियो के आधार पर बाकी लोगों की शिनाख्त कर रही है।

वीओः युवक को पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा दिए जाने का ये वीडियो शाहपुर थाना इलाके के गढ़ी दुर्गनपुर गांव का है। गांव वालों ने पड़ोसी गांव बरवाला निवासी मुकीम को चोरी के शक में पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दी है। सीओ बुढ़ाना ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मुकीम बरवाला का रहने वाला है, जो फिलहाल गाजियाबाद के पसौड़ा इलाके में रह रहा है। दो साथियों के साथ शादी में शामिल होने आया था। कार खराब होने पर साथियों समेत पैदल जा रहा था। गढ़ी दुर्गनपुर में हुई भैंस चोरी के शक में ग्रामीणों ने तीनों को चोर समझ लिया।

मुकीम को गांव वालों ने पकड़ लिया, जबकि उसके साथी भाग निकले। चोरी के शव में गांव वालों ने पेड़ से बांधकर मुकीम की पिटाई की है। सीओ ने बताया कि मामले में शाहपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। बाकी लोगों की पहचान कराई जा रही है। सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़ित मुकीम के चाचा का कहना है कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे बाइक सवार कुछ युवक आए और मुकीम को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए। गढ़ी दुर्गेनपुर में ले जाकर पेड़ से बांधकर मुकीम की बुरी तरह से पिटाई की। हम आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button