गाजियाबाद अस्पताल में तबलीगी जमात के 6 लोगों ने की अश्लील हरकतें, बिना पेंट घूमते हैं वार्ड में, नर्सों ने की शिकायत

गाजियाबाद में आज बेहद शर्मनाक मामला सामने आया। दरअसल यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती संदिग्ध करोना पीड़ितों ने इंसानियत तार-तार कर दी । ये वो 6 लोग है जिन्होंने निज़ामुद्दीन जमात में शिरकत की थी और वापिस गाजियाबाद के मसूरी इलाके आये थे। इन 6 मे से एक कि रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।  इन मरीजों की तीमारदारी में  तैनात नर्सों ने बेहद गंभीर आरोप इन पर लगाया है। बताया जा रहा है कि इनकी हरकतें सामान्य नहीं है। शिकायत के आधार पर उन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

गाजियाबाद में जिला सरकारी अस्पताल के सीएमएस ने घंटाघर कोतवाली में इस बारे में सूचना दी है। एमएमजी अस्पताल के अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने पत्र लिखकर शिकायत की है कि आइसोलेशन वार्ड में रखे गए कोरोना वायरस के संभावित मरीज जो तबलीगी जमात से ताल्लुक रखते हैं वो वार्ड में बिना कपड़ों के घूमते रहते हैं।

एमएमजी अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में रोके गए तथाकथित लोगों द्वारा अश्लील हरकतें करने, सहयोग ना करने आदि के संबंध में मुकदमा पंजीकृत करने हेतु थानाध्यक्ष को शिकायत दी गई थी। उसी क्रम में थाना कोतवाली गाजियाबाद में अपराध संख्या 288/20 आईपीसी की धारा 354, 294, 509, 269, 270 और 271 के अंतर्गत पंजीकृत किया गया है।

इसके अलावा पत्र में यह भी लिखा गया है कि जमाती मरीज स्टाफ नर्स के सामने अश्लील गाने सुनते हैं और गंदे-गंदे इशारे करते रहते हैं। इतना ही नहीं डॉक्टरों और नर्सों से वो लोग बीड़ी और सिगरेट की मांग भी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button