BJP के इशारे पर काम कर रही हैं स्वाति..AAP नेता ने स्वाति पर लगाया बड़ा आरोप.. स्वाति ने भी किया पलटवार

स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के CM आवास पर हुए मारपीट के मामले में रोज कुछ न कुछ बड़े खुलासे हो रहे हैं। आज AAP के एक बड़े नेता ने स्वाति पर ही आरोप लगा दिए तो पलटवार करते हुए स्वाति ने स्वाति ने भी सरकार पर आरोप लगाए

Swati Maliwal: अभी कुछ दिन पहले हुए स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में रोज कुछ न कुछ खुलासा हो रहा है। पहले स्वाति ने आरोप लगाया कि, अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने उनसे मारपीट की। फिर अगले दिन आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि स्वाति से मारपीट की बात सही है। विभव कुमार पर हम कार्यवाही करेंगे। लेकिन आज AAP की एक बड़ी नेता और मंत्री आतिशी ने स्वाति पर ही आरोप लगा दिया की वह BJP के इशारे पर काम कर रही हैं।

जानिए आतिशी ने क्या कहा?

आतिशी ने बताया कि, जबसे CM अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, तब से BJP उन पर किसी न किसी मामले में झूठे आरोप लगाना चाह रही थी। इसके लिए उन्होंने स्वाति मालीवाल का चेहरा इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि BJP ने ही 13 मई को उन्हें CM हाउस भेजा था। जबकि CM अरविंद केजरीवाल उस दिन अपने आवास पर ही नहीं थे।

स्वाति ने सुरक्षा कर्मियों को डराया: आतिशी

आगे बोलते हुए आतिशी ने कहा कि, स्वाति मालीवाल उस दिन बिना किसी अप्वाइंटमेंट के CM हाउस पहुंची थी। लेकिन आज जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह ड्राइंग रूम में आराम से बैठी हैं। वह सुरक्षाकर्मियों को डरा-धमका रही हैं। स्वाति मालीवाल जी का उस दिन कोई अप्वाइंटमेंट नहीं था। उन्होंने पुलिस से झगड़ा कर उनकी नौकरी लेने तक की धमकी दी। इसके बाद वह धक्का देते हुए वह वेटिंग रूम में चली गईं। कुछ देर बैठने के बाद वह मेन बिल्डिंग में घुसकर सोफे पर बैठ गईं। उन्होंने धमकाया कि CM को अभी बुलाओ, मुझे अभी बात करनी है।

स्वाति ने विभव को धक्का दिया 

आतिशी ने स्वाति पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उन्होंने फोन करके विभव को बुलाया, विभव ने बताया की आज CM आवास पर नहीं हैं तो स्वाति ने विभव को धक्का देकर अंदर जाने को कोशिश करने लगीं, तभी विभव उनके सामने आकर खड़े हो गए। विभव ने स्वाति को सुरक्षा कर्मियों से बाहर निकालने का आदेश दिया। आतिशी ने कहा की, स्वाति BJP के इशारे पर काम कर रही हैं। इसीलिए उन्होंने तीन दिन बाद FIR दर्ज कराई।

स्वाति मालीवाल ने किया पलटवार

अपने X हैंडल पर जानकारी देते हुए स्वाति मालीवाल ने कहा कि, “पार्टी में कल के आए नेताओं ने 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया। दो दिन पहले पार्टी ने PC में सब सच क़बूल लिया था और आज U-Turn, ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूँगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है। आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूं, अपने लिए भी लड़ूंगी। जमकर करैक्टर असैसीनैशन करो, वक़्त आने पर सब सच सामने आएगा।”

 

Related Articles

Back to top button