SP-BSP के सवाल पर भड़के स्वतंत्र देव सिंह: कह दी ये बड़ी बात

अयोध्या. अयोध्या (Ayodhya) के मारवाड़ी सेवा सदन में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में सपा बसपा का सवाल सामने आते ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) को गुस्सा आ गया. उन्होंने कहा कि उन पार्टियों की बात करने की जरूरत नहीं है जो भ्रष्टाचार में डूबी रही हैं और सिर्फ लूटने के लिए ही सरकार बनाती हैं.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा बसपा की क्या बात करते हो उनकी बात करने की आवश्यकता नहीं है. उनका तो नेतृत्व ही भ्रष्टाचार में लिप्त है. वे सत्ता बनाते ही हैं लूटने के लिए. उनके यहां जातिवाद का बोलबाला है, नियुक्तियों से लेकर बाकी सभी कामों में भ्रष्टाचार है. मोदी और योगी की तारीफ करते हुए स्वतंत्र सिंह ने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी नेतृत्व कर रहे हैं. हमारा मुख्यमंत्री ईमानदार और परिश्रमी है. गरीबों की सेवा करने वाला मुख्यमंत्री है.

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में गुंडागर्दी कंट्रोल पर है. अपराध कंट्रोल में है. प्रदेश में कानून का राज दिख रहा है. आपने सपा बसपा में देखा होगा केवल भ्रष्टाचार और लूट का माहौल था, इसलिए उनकी बात करने की आवश्यकता नहीं है.

ओवैसी के अयोध्या आने पर उन्होंने कहा कि सभी अपनी पार्टी के लिए काम करते हैं. मैं राष्ट्रवाद का विचार धारक हूं. मैं भारतीय संस्कृति के लिए काम करता हूं. गरीबों के कल्याण के लिए काम करता हूं. गरीबों की खुशहाली के लिए काम करता हूं, जिनको लड़ना है वह लड़े. हमारी तैयारी है. हमें जनता का आशीर्वाद है. कार्यकर्ताओं के परिश्रम की पराकाष्ठा के आधार पर हम पुनः सरकार बनाएंगे. सभी पार्टियों के अयोध्या आने पर स्वतंत्र सिंह ने कहा कि सभी पार्टियां भाजपा से डर गई हैं. अब वह सभी मंदिर मंदिर घूम रही हैं. पहले नहीं घूमते थे, लेकिन आज मंदिर मंदिर घूम रहे हैं.

Related Articles

Back to top button