हार्ट अटैक की अफवाह पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया करारा जवाब, कही ये बड़ी बात  

हार्ट अटैक की अफवाह पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया जवाब, कहा- मेरा दिल इतना कमजोर नहीं..

लखनऊ: सपा नेता व पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को हार्ट अटैक की अफवाह रविवार को सोशल मीडिया पर फैल गई. देर रात स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर इस अफवाह को नकारा है. स्वामी प्रसाद मौर्य ने बताया कि वह बिलकुल ठीक हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की फोटो भी अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वामी प्रसाद मौर्य के दिल का दौरा पड़ने का दावा करते हुए पोस्ट किया था. इससे स्वामी के समर्थकों में चिंता थी. लोग एक दूसरे से जानकारी ले रहे थे. स्वामी प्रसाद मौर्य को कई फोन भी आ रहे थे. इसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने खुद ट्विटर के जरिए समर्थकों की चिंता दूर की थी.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है कि मेरा दिल इतना भी कमजोर नहीं है कि कायरों के डर से मुझे दिल का दौरा पड़ेगा. ऐसी झूठी खबर फैलाने वाले लोग कृप्या कायरता का प्रदर्शन ना करें. मैं पूर्ण स्वस्थ् हूं औऱ अभी भी आवास पर कार्यकर्ताओं से मिल रहा हूं. योगी सरकार में मंत्री रहे स्वामी चुनावों से ठीक पहले बीजेपी का साथ छोड़कर सपा में शामिल हो गए थे.

ओबीसी वर्ग के बड़े नेता हैं स्वामी प्रसाद मौर्य

मौर्य ने कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से चुनाव लड़ा. लेकिन उनके हाथ नाकामी लगी. स्वामी प्रसाद मौर्य ओबीसी वर्ग के बड़े नेता माने जाते हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य के आने से सपा को ओबीसी वोटर्स का साथ मिलने की उम्मीद थी. लेकिन इसमें उन्हें कामयाबी नहीं मिली. स्वामी प्रसाद मौर्य ने चुनाव के दौरान भाजपा पर काफी तीखे हमले बोले थे. इस्तीफा देते हुए भी उन्होंने सरकार पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया था. मौर्य ने दावा किया था चुनाव में भाजपा को करारी हार मिलेगी और सपा भारी बहुस्वामी प्रसाद मौर्यमत के साथ सरकार बनाएगी. लेकिन वह अपनी सीट भी नहीं बचा पाए.

Related Articles

Back to top button