निलंबित आरक्षक चोरी की जीप के साथ गिरफ्तार

भिंड,  मध्यप्रदेश की भिंड पुलिस ने लूट, चोरी अवैध वसूली के आरोप में निलंबित पुलिस आरक्षक को एक चोरी की जीप के साथ गिरफ्तार किया है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के गांधी नगर निवासी कल्लू यादव की जीप 26 जनवरी की रात बस स्टैंड पर खड़ी थी, तभी उनकी गाड़ी चोरी हो गयी।

शहर कोतवाली पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया था। कल रात्रि को पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि चोरी गई जीप भिंड-इटावा रोड पर रेत से भरे ट्रकों और डंपर चालकों से अवैध वसूली करने वाले एक पुलिस आरक्षक के पास है।

ये भी पढ़े – राजगढ़ में भीषड़ सड़क हादसा, इतने लोगों की मौत, आठ घायल


इस पर नगर पुलिस अधीक्षक आनंद राय तत्काल मौके पर पहुंचे तो मुखबिर की सूचना सही पाई गयी। पुलिस ने निलंबित आरक्षक ओमप्रकाश परमार को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र के ग्राम रोअर निवासी ओमप्रकाश परमार रीवा में पुलिस आरक्षक के पद पर पदस्थ था। सात माह पहले आरक्षक लूट के आरोप में पकडा गया था। तभी से वह निलंबित चल रहा है।


पुलिस की शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि निलंबित आरक्षक ओमप्रकाश पिछले तीन दिन से भिंड शहर के सीता नगर निवासी अपने मामा राजू तोमर के यहां रह रहा था। पुलिस को उसके कब्जे से कुछ जेवरात भी मिले हैं।

पुलिस को संदेह है कि यह भी किसी लूट या चोरी की वारदात के हैं। वहीं, पता यह भी चला है कि वह गांजे की तस्करी में भी शामिल है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button