सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SushanthSinghRajputMurdered

मुंबई सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए एक साल बीत गया है, मगर आज भी वह हर किसी की यादों में जिंदा है. 14 जून को सुशांत के निधन को पूरे एक साल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम का हैशटैग सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है. एक तरफ जहां फैंस से लेकर सेलेब्स उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस को अभी भी लगता है कि उनका मर्डर हुआ है. इसलिए, वो न्याय की गुहार लगा रहे हैं. ट्विटर पर #SushanthSinghRajput Murdered लगातार ट्रेंड कर रहा है.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘एक निर्दोष आत्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई और हमें सच्चाई जानने का अधिकार है. #SushanthSinghRajput.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ठीक एक साल पहले एक मासूम लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और उसके अपराधी आज भी खुलेआम घूम रहे हैं. कब मिलेगा इंसाफ?????? सीबीआई हमें न्याय चाहिए. #JusticeForSushantSinghRajput.’एक्टर के फैंस लगातार ट्वीट कर रहे हैं. देखिए कुछ ट्वीट…

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput

बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. इसके बाद उनके इस मर्डर की जांच मुंबई पुलिस से होते हुए एनसीबी और सीबीआई तक पहुंच गई. सुशांत का मामला अभी भी सीबीआई के पास ही है और इसकी जांच चल रही है.

Related Articles

Back to top button