शिवपाल यादव की जसवंत नगर की सीट का सर्वे, लोगों ने बताया किसकी जीत, देखें विनीता यादव की ग्राउंड रिपोर्टिंग

शिवपाल यादव की जसवंत नगर में जनता ने भाजपा को नकारा, जानें क्यों  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में बस 2 दिन बचे हुए हैं. ऐसे में सभी पार्टियां लगातार जनता से रूबरू होकर सत्ता में आने के प्रयास में जुटी हुई हैं. ऐसे में मीडिया और कई पत्रकार नेताओं के गढ़ में जाकर उनके और भाजपा के हाल जान रही हैं. वहीं न्यूजनशा की तरफ से विनीता यादव ग्राउंड रिपोर्टिंग के लिए शिवपाल सिंह के गढ़ जसवंत नगर पहुंची हैं. जहां उन्होंने वहां के लोगों से आने वाली सरकार के बारे में बात की हैं.

ऐसे में जसवंत नगर की जनता भाजपा पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बहुत कुछ कहा है. वहीं जसवंत नगर के एक आदमी ने राजनाथ सिंह के बारे में बात उनका राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर कोरिया के चक्कर में नहीं उतर पाया, लेकिन सच्चाई ये थी कि लट्ठ पर तेल लगा हुआ था कोई भी वहां जाता उसकी पीठ टूट कर आती

जसवंत नगर की जनता का बीजेपी पर फूटा गुस्सा

न्यूजनशा की तरह से विनीता यादव ने जब जसवंत नगर की जनता से बात की तो एक युवा ने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की बात करते हुए कहा कि उनकी औकात नहीं है कि वह सेरातू से अपने घर में घुस पाएं. जसवंत नगर के लोगों ने कहा कि आप बीजेपी की बात करती हैं हम लट्ठ में तेल लगाकर बैठे हैं वो आकर दिखाएं. वहीं दूसरे आदमी ने कहा सबसे ज्यादा गुंडे भाजपा में ही हैं. उन्होंने कहा ब्लाकप्रमुखी के चुनाव में पर्चे फाड़े गए महिलाओं के साथ अभद्रता भी की गई. वहीँ इस दौरान उन्होंने लखीमपुर खीरी में किसानों पर चढ़ायी गई गाड़ियों गई. ये सब कुछ भाजपा सरकार में ही हुआ है.

जब गुंडागर्दी पर पूछे सवाल

वहीं ग्राउंड रिपोर्टिंग के दौरान विनीता यादव ने भाजपा सरकार में गुंडागर्दी और मुफ्त राशन पर भी सवाल किया. जिसके बाद जनता ने कहा अखिलेश यादव की सरकार से ज्यादा बीजेपी सरकार में गुंडागर्दी होती है. शिवपाल के गढ़ जसवंत नगर की जनता ने कहा भाजपा सिर्फ मंदिर- मस्जिद की राजनीति करती है. वहीं वहां के हॉस्पिटल की बात करते हुए कहा कि जब सपा की सरकार थी तब यहां सारी सुविधाएं थे, लेकिन बीजेपी सरकार में यहां कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं है.

Related Articles

Back to top button