Supriya Shrinate: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत का राधिका खेड़ा पर पलटवार.. कहा, हम सब अयोध्या गए, हमें किसी ने नहीं रोका

सुप्रिया ने कहा कि, अयोध्या जाने वाले लोगों में सबसे पहले मैं थी। मुझे तो किसी ने नहीं रोका

कांग्रेस पर आरोपों की बौछार करके राधिका खेड़ा ने इस समय सियासत में भूचाल ला दिया है। आज ही उन्होंने कांग्रेस पर और कांग्रेस के एक बड़े नेता पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। उसी आरोप के जवाब में आज कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पलटवार किया है।

जानिए सुप्रिया ने क्या कहा?

राधिका खेड़ा के आरोपों पर पलटवार करते हुए सुप्रिया ने कहा कि, “अयोध्या जाने वाले लोगों में सबसे पहले मैं थी। दीपेद्र हुड्डा, अराधना मिश्रा ‘मोना’, चरणजीत सिंह चन्नी, अविनाश पांडे, अजय राय। हम सब अयोध्या गए। हमें किसी ने नहीं रोका टोका, चन्नी और विक्रमादित्य लोकसभा उम्मीदवार हैं। अराधना मिश्रा ‘मोना’ अभी CLP नेता है। जो उधर से स्क्रिप्ट आई है वही स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं ये लोग। कुछ रोचक होना चाहिए वरना ये सब तो बोरिंग है।”

राधिका ने कांग्रेस पर निशाना साधा 

राधिका ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि, “मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है, लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया। महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत ‘रघुपति राघव राजा राम’ से करते थे। जब मैं वहां गई तो मैं इस वास्तविकता से अवगत हुई। अपनी दादी के साथ राम मंदिर और वहां से लौटने के बाद, मैंने अपने घर के दरवाजे पर ‘जय श्री राम’ का झंडा लगाया और उसके बाद, कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी।”

राधिका ने कांग्रेस नेता पर लगाया था ये आरोप

राधिका खेड़ा ने आज एक कांग्रेस नेता सुशील कुमार पर सनसनीखेज आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि, “भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान जब मैं छत्तीसगढ़ गई थी। तब वहां कांग्रेस के नेता सुशील कुमार आनंद ने मुझे शराब ऑफर की थी और रात में आकर मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाते थे। इसकी शिकायत मैंने सचिन पायलट, भूपेंद्र बघेल और अन्य कांग्रेसी नेताओं से की, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला। यहां तक की हमसे छत्तीसगढ़ छोड़कर जाने के लिए भी कहा गया।”

 

 

 

Related Articles

Back to top button