सुप्रीम कोर्ट के वकील अजय अग्रवाल ने कहा सोनिया गांधी को बैठना चाहिए घर में।

रायबरेली:कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और भारत के सबसे पुराने राजनीतिक परिवार की प्रमुख सोनिया गांधी ने आगामी लोकसभा चुनावों से पहले अमेठी और अब रायबरेली सीटों से न लड़कर, राजस्थान से राज्यसभा में जाने का फ़ैसला किया है।

वहीं बीजेपी के वरिष्ठ वकील का कहना है की सोनिया गांधी ने स्वास्थ्य का हवाला देकर चुनाव न लड़ना और राज्यसभा चले जाना सोनिया गांधी का रायबरेली छोड़ जाना कुछ ऐसे ही मुद्दों को सुप्रीम कोर्ट के वकील अजय अग्रवाल ने चुनावी मुद्दा बनाते हुए सोनिया गांधी पर निशाना साधा l2014 में रायबरेली से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रहे एडवोकेट अजय अग्रवाल फिर से रायबरेली में अपनी ताल ठोक रहे हैं ।वह एक यात्रा लेकर रायबरेली में घूम रहे हैं और ऊंचाहार तहसील के जगतपुर ब्लाक में धोबहा गांव में एक बड़ी जनसभा को संबोधित भी किया।

और हजारों की संख्या में पहुंचे लोग और सोनिया गांधी पर निशाना साथ रहे हैं ।अजय अग्रवाल ने साफ कहा है कि सोनिया गांधी ने स्वास्थ्य का हवाला देकर रायबरेली को छोड़ दिया जबकि सच्चाई है। कि वह भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते हुए कद से डर गई हैं और वो डर इतना हावी हुआ कि हार के दर से उन्होंने राज्यसभा को जाना बेहतर समझा जबकि उन्हें चुनाव नहीं लड़ना चाहिए था ।

अगर उनका स्वास्थ्य खराब था तो अजय अग्रवाल ने मंच से उतर के नीचे बैठी जनता से उत्तर प्रदेश सरकार व भारत सरकार की योजनाओं के बारे में पूछा कि आप लोगों को मिल रही या नहीं।

फिलहाल अजय अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं और खुद को प्रत्याशी मानकर पूरे जिले में भ्रमण कर रहे हैं ।उन्होंने पूरे देश की जनता को मोदी का परिवार तक बता दिया और कहा कि वह विरोधी सुन ले जो कहते हैं मोदी अकेले हैं। उनका परिवार रहते का कोई नहीं है तो यह उनकी गलत फहमी है।

Related Articles

Back to top button