AG और DGP की नियुक्ति को लेकर सुनील जाखड़ का सिद्धू पर पलटवार, कहा- बस अब बहुत हो गया

पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच राज्य के अटॉर्नी जनरल और डीजीपी की नियुक्ति पर नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से उठाए गए सवालों का पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पलटवार किया है। जाखड़ ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सरकार को कमजोर करने की बार-बार कोशिशों को खत्म किया जाना चाहिए।

सुनील जाखड़ ने ट्वीट करते हुए कहा बस अब बहुत हो गया है। मुख्यमंत्री की सत्ता को बार-बार कमजोर करने कोशिशों पर विराम लगाएं। एजी और डीजीपी के चयन पर लगाए जा रहे आरोप वास्तव में परिणाम देने के लिए सीएम और गृह मंत्री की ईमानदारी और क्षमता पर सवाल उठा रहे हैं। यह समय पैर नीचे रखने और हवा को साफ करने का है।’

चरणजीत से मिलेंगे सिद्धू

उनकी यह टिप्पणी नवजोत सिंह सिद्धू की उस घोषणा के बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह बातचीत के लिए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात करेंगे। बता दें कि इससे पहले सुनील जाखड़ ने सिद्धू के पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा देने के बाद उन पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कहा था कि यह सिर्फ क्रिकेट नहीं है।

Enough is enough. Put an end to attempts to undermine the authority of CM time and again. Aspersions being cast on selection of AG & DGP is actually questioning the integrity/competence of CM and Home Minister to deliver results. It’s time to put the foot down and clear the air.

— Sunil Jakhar (@sunilkjakhar) September 30, 2021

जाखड़ ने कहा था यह क्रिकेट नहीं है

जाघड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा था ‘यह क्रिकेट नहीं है। इस पूरे एपिसोड में जिस बात से समझौता किया गया, वह है कांग्रेस नेतृत्व का पीसीसी अध्यक्ष (निवर्तमान?) पर विश्वास करना। पद की गरिमा को ताक पर रखकर उसका इस तरह से उल्लंघन करना बिल्कुल भी सही नहीं ठहराया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button