सीएम योगी से मिले सुखराम, अखिलेश को लेकर कही ये बड़ी बात 

सुखराम ने अखिलेश को घेरते हुए कहा कि उनके पास मुझसे मिलने का वक्त ही नहीं

लखनऊ: सपा मुखिया अखिलेश यादव की मुश्किलें कम  होने का नहीं ले रहीं है। चाचा शिवपाल के फिर बगावती तेवरों से जूझ रही सपा को एक और झटका पार्टी के राज्यसभा सांसद चौधरी सुखराम दे सकते हैं। विधानसभा चुनाव से पहले ही उनके बेटे मोहित यादव ने भाजपा का दामन थाम लिया था। अब परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चौधरी सुखराम की मुलाकात के बाद उनके भी भाजपा में आने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस मुलाकात के बाद सुखराम ने अखिलेश को घेरते हुए कहा कि उनके पास मुझसे मिलने का वक्त ही नहीं।

सुखराम ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात

बता दे विधान परिषद के पूर्व सभापति चौधरी सुखराम की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के राजनैतिक निहितार्थ निकाले जा रहे हैं। दरअसल सुखराम 2016 में राज्यसभा सदस्य बने थे और उनका कार्यकाल भी जल्द खत्म होने जा रहा है। हालांकि उन्होंने मीडिया से बातचीत में यही कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद वे मिल नहीं सके थे इसलिए योगीजी को बधाई देने गए थे।

जी-जान जुटाने वालों का पार्टी सहयोग न करे तो दु:ख होता है

एक निजी चैनल से बातचीत में मुलायम के करीबी रहे चौधरी सुखराम ने कहा कि आजम खान के साथ भी पार्टी को लेकर सवाल उठाए। कहा कि पार्टी के लिए जी-जान जुटाने वालों का पार्टी सहयोग न करे तो दु:ख होता है। उन्होंने चेताया कि सपा में हालात न सुधरे तो बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ भी की।

Related Articles

Back to top button