सुधांशु त्रिवेदी , मुख्यमंत्री के लाल डायरी में काले कारनामे आ रहे सामने

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने लाल डायरी का हवाला देकर राजस्थान की गहलोत सरकार पर हमला बोला है। उन्होने कहा कि राजस्थान सरकार के कारनामों में अब एक नया काला अध्याय जुड़ गया है, जिसमें भ्रष्टाचार, अपराधीकरण और महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसी शर्मनाक घटनाएं बार-बार उभरकर आती हैं।

ये काला अध्याय पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई लाल डायरी से संबंधित है। इस लाल डायरी को लेकर राजस्थान विधानसभा में फिजिकल मैन हैंडलिंग तक हुआ और अब इसके काले पन्ने एक-एक कर सामने आने लगे हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने बताया कि अभी तक उसके सामने आए दस्तावेजों से कांग्रेस के भीतर और सरकार द्वारा राजस्थान किक्रेट एसोशिएशन से धन लेने की बातें सामने आई हैं। लाल डायरी में राजस्थान के मुख्यमंत्रीजी के लाल के कृत्यों का भी उल्लेख है।

उनका कहना था कि राजस्थान सरकार के एक मंत्री ने सिर्फ ये ही मुद्दे विधानसभा में उठाए हैं। सदन में एक मंत्री का बयान सबसे प्रमाणिक माना जाता है। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने शोक गहलोत सरकार में आरोप लगाने के बाद उन्हें चंद घंटों में बर्खास्त कर दिया गया। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सरकार का हिस्सा नहीं है, बल्कि सरकार है। उसके दावे से अधिक कुछ प्रमाणित नहीं हो सकता।

Related Articles

Back to top button