उत्तरप्रदेश : कॉलेज में फोन लाने से मना करने पर छात्र ने मारी प्रिंसिपल के गोली

उत्तरप्रदेश से घटना आ रही है, जहां फार्मेसी के एक छात्र ने बुधवार को अपने कॉलेज के प्रबंधक को कथित तौर पर गोली मार दी, छात्र कॉलेज परिसर में मोबाइल फोन लाया था, जिसका प्रबंधक ने विरोध किया तो छात्र ने उसे गोली मार दी।
पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान बी.फार्मा तृतीय वर्ष के छात्र श्रेष्ठ सैनी के रूप में हुई है। कुछ दिनों पहले, उन्हें एक मोबाइल फोन लाने के लिए कक्षा से निलंबित कर दिया गया था क्योंकि परिसर में मोबाइल की अनुमति नहीं है।

आरोप है कि सैनी बुधवार को भी डिवाइस को कॉलेज लेकर आया था, जिसके लिए उन्हें संस्थान के प्रबंधक अभिषेक अग्रवाल ने डांटा था, जो कॉलेज के मालिक भी हैं। गुस्से में सैनी दोपहर में अग्रवाल के केबिन में गया और उसके सिर में गोली मार दी। तब से सैनी फरार है। घायल को गंभीर हालत में भोजीपुरा के एक निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि छात्र की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि फार्मेसी के एक छात्र ने बुधवार को अपने कॉलेज के प्रबंधक को कथित तौर पर गोली मार दी, क्योंकि उसे अपना फोन परिसर में लाने के लिए फटकार लगाई गई थी। घायल को गंभीर हालत में भोजीपुरा के एक निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि छात्र की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button