होली पर DJ बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव, कई लोग घायल

पथराव के वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, 20 हिरासत में

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर जनपद की खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब होली के जश्न के दौरान कुछ लोग डीजे पर नग्न अवस्था में डांस करने लगे. होली खेल रहे लोगों द्वारा जब इसका विरोध किया गया, तो दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई और जमकर पथराव भी हुआ. जिसके बाद पथराव के वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गये और पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 20 बवालियों को हिरासत में ले लिया. खबर में दिख रहा यह वही वीडियो है जो फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से लोग पथराव करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस घटना में 5 महिला समेत करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए हैं. हालांकि पीड़ितों का आरोप है कि आरोपी पक्ष द्वारा घटना के एक दिन पहले भी जमकर हंगामा किया गया था और पीड़ित पक्ष के लोगों के साथ मारपीट भी की गई थी. आरोप है कि थाना पुलिस से शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किसी तरह की कोई कार्यवाई नहीं की. जिसके बाद अगले दिन यानी होली के त्यौहार के जश्न के बहाने आरोपी पक्ष के लोग वहां बजाए जा रहे डीजे पर नग्न अवस्था में डांस करने लगे. पीड़ित पक्ष के लोगों द्वारा इसका विरोध किया गया तो आरोपियों ने उनके साथ जमकर मारपीट कर दी.

20  लोग हिरासत में

हालांकि उसके बाद पीड़ित पक्ष के लोगों द्वारा भी जमकर पथराव किया गया और इस घटना में दोनों ओर से 5 महिला समेत करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. फिलहाल मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आने पर पुलिस ने करीब 20 लोगों को तत्काल हिरासत में ले लिया. फ़िलहाल पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है. सीओ खुर्जा संग्राम सिंह ने बताया कि थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मदनपुर में पक्षों के बीच का मामला है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए स्थिति को नियंत्रण में किया किया और 20 लोगों को गिरफ्त में लिया है.

Related Articles

Back to top button