श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया थ्रोबैक फोटो

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया थ्रोबैक फोटो

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया थ्रोबैक फोटो, कहा-हर रोज आपको मिस करती हूं Mumma !

श्रीदेवी की जयंती: बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त को हुआ था। श्रीदेवी की लाडली बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को हर दिन अपनी मां की याद आती है, लेकिन जब वह अपने जन्मदिन के बारे में सोचती हैं तो काफी भावुक हो जाती हैं। मां को हर खास मौके पर याद किया जाता है, लेकिन मां के जन्मदिन पर दर्द और गहरा हो जाता है। ऐसा है मां-बेटी का रिश्ता, जाह्नवी बचपन से लेकर बड़े होने तक अपने साथ बिताए हर पल को याद करती हैं। जान्हवी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैन्स को इमोशनल भी कर दिया है।

बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा रहीं श्रीदेवी आज भी अपनी फिल्मों की वजह से लोगों के दिलों में जिंदा हैं। उनके चाहने वाले उन्हें कभी भूल नहीं पाएंगे, श्रीदेवी के जन्मदिन पर लोग उन्हें याद करते हैं, तो बेटी जाह्नवी कपूर इस दिन को कैसे भूल सकती हैं। श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हो, लेकिन उन्हें हमेशा लगता है कि अगर मां होतीं तो चीजें कुछ और होतीं।

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की एक मनमोहक थ्रोबैक फोटो:

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक थ्रोबैक फोटो शेयर करके श्रीदेवी के जन्मदिन पर अपना दिल व्यक्त किया है। फोटो में जहां श्रीदेवी अपनी नन्ही जाह्नवी को हमेशा साड़ी पहने हुए रखती हैं, वहीं छोटी जाह्नवी भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘हैप्पी बर्थडे मॉम, आपकी बहुत याद आती है और इसे हर दिन करते हैं, हमेशा प्यार करते हैं।

श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि जाह्नवी फिल्मों में काम करें:

आपको बता दें कि श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी फिल्मों में काम करें, हालांकि बाद में वह मान गईं, लेकिन जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं। श्रीदेवी इस फिल्म के आने से पहले ही दुनिया छोड़ चुकी थीं। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button