सपा के माफियाओं को मिला दिया मिट्टी में, माफियाओं के सामने ये लोग रगड़ते थे नाक: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सपा के लोग हमेशा से माफियाओं को संरक्षक देते थे और उनके आगे नाक रगड़ते थे। आज वही माफिया कब्रिस्तान में सो रहे हैं।

माफियाओं के लिए वरदान बनी सपा

देश में आखिरी चरण के लिए एक जून को मतदान होना है लेकिन उससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में बाकी की लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगे तो वहीं समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार और प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार हुआ करती थी तो उत्तर प्रदेश में माफिया राज हुआ करता था। उनकी मदद करने का काम सपा के लोग करते थे सपा के लोग उनके आगे नाक रगड़ने का काम करते थे। लेकिन जैसे ही प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी सभी माफियाओं को मिट्टी में मिलने का काम किया गया। आज प्रदेश में कोई भी माफिया जिंदा नहीं है या तो वह कब्रिस्तान में सो रहा है या फिर जेल में बंद है।

राम भक्तों पर सपा ने चलवाई थी गोलियां

सीएम योगी ने जनसभा में कहा कि आप सभी को पता होगा कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए राम भक्त लगातार मैदान में उतरे थे और मंदिर बनवाने की मांग कर रहे थे लेकिन तब प्रदेश में मौजूद समाजवादी पार्टी की सरकार ने राम भक्तों के ऊपर गोलियां चलवाने का काम किया था। यह पार्टी रामद्रोही पार्टी है। वही आगे कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी की केंद्र में सरकार बन गई तो समझ लो एससी एसटी वालों को मिलने वाला आरक्षण मुसलमानो को बांट दिया जाएगा। लेकिन हम धर्म के नाम पर आरक्षण को नहीं बटने देंगे। आरक्षण पर डकैती डालने की छूट किसी को भी नहीं मिलनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button