सपा ने किया ट्वीट ‘टीवी के रुझानों पर ध्यान न दें’, अपने अपने बूथों पर डंटे रहे

टीवी पर दिखाए जा रहे रुझानों पर ध्यान न देते हुए अपने अपने बूथों पर डंटे रहे अंत में लोकतंत्र जीतेगा

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की 403 सीटों के रुझान में समाजवादी पार्टी दूसरे नंबर पर दिख रही है. यूपी के रुझानों में फिलहाल यह दिख रहा है की योगी आदित्यनाथ की सरकार अपना सत्ता बनाए रखेगी. हालांकि चुनाव प्रचारों के दौरान सभी पार्टियों ने यूपी में सत्ता बनाने के अपने-अपने दावे किए थे, लेकिन इसमें बड़ी दावेदारी अखिलेश की अगुवाई वाली समाजवादी पार्टी की दिख रही थी. और अब जब चुनावी नतीजों के रुझान में सपा पीछे खिसकती हुई दिख रही है, पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे टीवी पर दिखाए जा रहे रुझानों पर ध्यान न दें और अपने बूथों पर डंटे रहें.

सपा ने किया ट्वीट ‘टीवी के रुझानों पर ध्यान न दें

बता दें कि यह संदेश समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुबह 11 बजकर 4 मिनट में ट्वीट किया है. इस ट्वीट में लिखा गया है ‘सभी समाजवादियों और सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं से अपील है कि टीवी पर दिखाए जा रहे रुझानों पर ध्यान न देते हुए अपने अपने बूथों पर डंटे रहे अंत में लोकतंत्र जीतेगा और परिणाम सपा गठबंधन के पक्ष में होंगे।’ समाजवादी पार्टी के इस ट्वीट को आधे घंटे के भीतर 1 हजार 113 लोगों ने रिट्वीट किया था जबकि इसे पसंद करने वाले 5 हजार 480 लोग थे.

बता दें के सुबह 10:45 बजे तक के यूपी विधानसभा की 403 सीटों में से 390 सीटों के रुझान सामने आ चुके थे. उस समय तक बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टियां 264 सीटों पर अपनी बढ़त बना चुकी थीं. बीजेपी अपने दम पर 228 सीटों पर आगे चल रही थी, जबकि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की अगुवाई में सत्ता में लौटने का दावा कर रही समाजवादी पार्टी (SP) और उसकी सहयोगी पार्टियां दूसरे नंबर पर अपनी बढ़त बनाते हुए 119 सीटों पर आगे थीं.

Related Articles

Back to top button