तमाम नेताओं को पछाड़कर सोशल मीडिया में नंबर वन बने, सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया

33.9 मिलियन लोगों ने देखा अनुराग भदौरिया को।

उत्तर प्रदेश: पुराने जमाने के नेताओं  की चर्चा तो खूब सुनी होगी और कहते हैं, चर्चा ऐसी की राजधानी लखनऊ से लेकर दिल्ली तक चर्चा  होती थी ।लेकिन अगर आज के समय पर किसी नेता पर नजर डालें और उसकी चर्चा लखनऊ  से लेकर दिल्ली तक हो तो बड़ी बात है। और हो भी क्यों ना क्योंकि  डिजिटल का युग है हर चीज सामने हैं देख सकते हैं । एक बार फिर बड़े नेताओं की दौड़ में इस बार सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया सोशल मीडिया में नंबर वन की कैटेगरी में अपने आप को स्थापित कर चुके हैं।

तमाम नेताओं को पछाड़कर अब वह सोशल मीडिया के चहेतों के बादशाह बन चुके हैं। 33.9 मिलियन लोगों ने देखा सुना और जाना। ऐसी तमाम कहानियां और तमाम किस्से हैं ,जिनकी वजह से हमेशा सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया चर्चा में रहते हैं। और इस बार वह चर्चा में इसलिए ज्यादा हैं क्योंकि उन्होंने तमाम नेताओं को सोशल मीडिया में पीछे कर दिया।अनुराग टेलिविज़न न्यूज़ चैनलों पर होने वाली बहसों पर अक्सर अपनी पार्टी का पक्ष ज़ोरदार तरीके से रखते हुए नज़र आते हैं।

इसके अलावा वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बेहद एक्टिव रहते हैं और जनता से जुड़े मुद्दे बुलंद आवाज़ में उठाने का हुनर जानते हैं।अनुराग को उनकी हाज़िर जवाबी के लिए काफी पसंद किया जाता है। लेकिन ये बहुत कम लोगों को पता है कि अनुराग एक ऐसे खेल में भी माहिर है जिसे खेलने में अच्छे अच्छों का पसीना छूट जाता है। हम बात कर रहे हैं पोलो की। कभी घुड़सवारी करते हुए तो कभी पोलो खेलते हुए तो कभी आम के बाग में आम तोड़ते हुए तो कभी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को अलग और अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आते हैं।

शायद यही वजह है कि लोग इन्हें देखते हैं और पसंद करते हैं।और फिर चाहे वह हरे रंग का कुर्ता हो जिसे लेकर वो अक्सर चर्चा में रहते हैं। और कहते हैं किमुझे अक्सर कुर्ते के साथ जींस में देखा जाता है।

इस रंग को पहनने की एक वजह ये भी है कि मुझे अक्सर पार्टी या अन्य काम से एक जगह से दूसरे जगर ट्रेवल करना पड़ता है। ऐसे में जींस चार पांच दिनों तक गंदी नहीं होती. वहीं हरा रंग होने के कारण कुर्ता भी 2-3 दिनों तक गंदी नहीं होती और मैं कपड़े बदलने में समय गवाए बिना काम कर सकता हूं।

Related Articles

Back to top button