आजमगढ़ में SP ने युवक को जड़े थप्पड़ 8 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हुई थी मौत

कार्रवाई नहीं होने पर SP की गाड़ी के आगे लेट गया था परिवार का युवक

युवक गाड़ी के सामने लेटा तो एसपी तैश में आ गए और उसे थप्पड़ मारने के बाद खींचते हुए ले गए।

आजमगढ़ में बुधवार को पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। यहां दुष्कर्म पीड़ित मृतक बच्ची के परिवार ने SP सुधीर कुमार सिंह की गाड़ी रोकी तो वे तैश में आ गए। SP ने परिवार के एक युवक को सरेराह धकियाते हुए कई थप्पड़ जड़ दिए और उसे हिरासत में ले लिया। घटनाक्रम का वीडियो सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। अब SP सफाई देते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि युवक गाड़ी के सामने लेट गया था।

एसपी पीड़ित युवक को खींचते हुए ले गए।

8 अक्टूबर को हुआ था बच्ची के साथ रेप
मामला रौनापार थाना क्षेत्र से जुड़ा है। इस क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का आरोप है कि 8 अक्टूबर को दिन में उसकी 8 साल की बेटी दुकान पर सामान लेने जा रही थी। रास्ते में उसके साथ दीपक पासवान ने छेड़खानी की। जिसका बेटी ने विरोध किया। इसी रात में दीपक ने बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन सुबह 5 बजे बच्ची गांव के बाहर रोड पर बेहोशी की हालत में मिली।

उसे चक्रपाणिपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले को लेकर रौनापार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। न्याय दिलाने के बजाय पुलिस से मिलकर चलने का दबाव बनाया गया। इससे नाराज होकर परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ बुधवार को SP ऑफिस पहुंच गए।

परिवार ने कहा कि न्याय नहीं मिला तो आंदोलन करेंगे।

गाड़ी के आगे आया युवक, SP ने की पिटाई
मामले में कोई कार्रवाई न होने से आहत परिवार का एक सदस्य SP के निकलते ही उनकी गाड़ी के सामने लेट गया। इस बात से नाराज होकर SP सुधीर कुमार सिंह गाड़ी से उतर आए और युवक को कई थप्पड़ दिए। अब पीड़ित परिवार का कहना है कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो हम लोग सड़क पर उतरेंगे।

गाड़ी पर पत्थर फेंका गया, अब लोग राजनीति कर रहे
SP सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि रौनापार थाने के लोग जनसुनवाई के दौरान मिले थे। उनके प्रार्थना-पत्र पर सुनवाई के दौरान कार्रवाई का आदेश दे दिया। बाहर निकलने पर युवक गाड़ी के सामने लेट गया। हालांकि, इस मामले में SP का कहना है कि युवक के साथ के लोगों ने पत्थर भी चलाए। युवक को हिरासत में लिया गया था, जिसे छोड़ा जा रहा है। इस मामले में लोग राजनीति कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button