सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर की सीबीआई जांच की मांग

न्यूज़ चैनल के पत्रकार स्व0 सुलभ श्रीवास्तव जी के हत्या की सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने मुख्यमंत्री से पत्र लिखकर की सीबीआई जांच की मांग  और पीड़ित परिवार की सुरक्षा एवं उन्हें आर्थिक सहयोग प्रदान किये जाने विषयक।

आपको बता दे कि पिछले कई दिनों से विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों, न्यूज़ चैनलों एवं प्रमुख समाचार पत्रों के माध्यम से प्रदेश के विभिन्न जनपदों में अवैध शराब फैक्ट्री, शराब माफ़ियाओं के काले-धन्धों एवं ‘जहरीली शराब’ से हुई मौतों की ख़बरें मिल रही हैं।

उपरोक्त परिपेक्ष्य में  न्यूज़ चैनल के जनपद प्रतापगढ़ के जिला संवाददाता स्व सुलभ श्रीवास्तव जी ने विगत दिनों कुंडा, हथिगवां, अंतू एवं अन्य थानाक्षेत्रों में पुलिस की छापेमारी में अवैध शराब के ज़खीरे एवं फैक्ट्री की बरामदगी की पूरी निर्भीकता के साथ कवरेज़ करके अपने चैनल के डिज़िटल प्लेटफ़ॉर्म पर जनपद में सक्रिय शराब माफ़ियाओं के खिलाफ़ ख़बर प्रसारित किया था। जिसके पश्चात सरकार में काफ़ी गहरी पैठ रखने वाले कुछ शराब माफ़िया इनसे नाराज़ चल रहे थे। फलस्वरूप इन्होंने 12 जून को अपनी एवं अपने परिवार के जानमाल की सुरक्षा हेतु अपर पुलिस महानिदेशक, प्रयागराज को भी पत्र के माध्यम से अवगत कराया था, परन्तु कोई कार्यवाही नही हुई।

उक्त घटनाक्रम के 24 घण्टे के अंदर असलहा फैक्ट्री में छापेमारी के कवरेज़ के पश्चात वापसी के दौरान कटरा चौराहे पर स्थित ईंट भट्ठे के पास इन्हें घायल अवस्था में पाया गया, जहाँ इनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान मौज़ूद थे, परन्तु पुलिस द्वारा इस घटना को महज एक हादसा करार दिया गया।

इस प्रकरण में अपराधियों के बुलंद हौसलों एवं पुलिस की संदिग्ध भूमिका के कारण पत्रकारों व कायस्थ समाज सहित पूरा देश आक्रोशित है। अतः आपसे अपेक्षा है कि आरोपियों की त्वरित गिरफ़्तारी, पीड़ित परिवार को सुरक्षा व उन्हें आर्थिक सहयोग एवं मामले की सीबीआई जाँच सुनिश्चित करने हेतु सकारात्मक कार्यवाही करेंगे।

Related Articles

Back to top button