सपा विधायक का आरोप। कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े में गड़बड़ घोटाला

सपा विधायक ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर कॉविड से हुई मौतों के गलत आंकड़ों पर दर्ज कराई आपत्ति। सहारनपुर के सपा पार्टी के नगर विधायक संजय गर्ग ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रार्थना पत्र देते हुए जानकारी दी कि जनपद में अगर नगर निगम के ही 4 श्मशान घाट की बात की जाए तो 485 मौत कोरोना से हुई हैं जबकि केवल 91 लोगों को ही मृत्यु प्रमाण पत्र में कोरोना से मृत्यु होना प्रमाण पत्र में लिखा गया है।
इसी प्रकार की स्थिति कोरोना से मृत्यु होने वाले लोगों की कब्रिस्तान दफनाने की भी है वहां भी आंकड़े गलत दिखाए जा रहे हैं ।

इस तरह की अनियमितताएं अगर नगर निगम की ओर से की जाएंगी तो कोरोना से मृत्यु होने वाले लोगों के परिजनों को आगामी समय में मिलने वाली सरकारी किसी भी योजना का लाभ नहीं मिल पाएगा जो कि बेहद दुखद है।

सपा विधायक ने यह भी कहा कि अगर इस प्रकार से प्रदेश सरकार के पास प्रत्येक जनपद से कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े गलत तरीके से पहुंचाए जाएंगे।
तो गरीब जनता को जिनके परिजनों ने कोरोना के चलते अपनी जिंदगी गवाई है उनके परिजनों को किसी भी प्रकार का मुआवजा या किसी भी सरकारी योजना का किस प्रकार से लाभ मिल पाएगा।
मेरी सभी जनपद वासियों से अपील है कि जिन लोगों के परिजनों की कोरोना से मौत हुई है वे लोग अपने मृतक परिजनों की सही व पूर्ण जानकारी जिला प्रशासन को उपलब्ध कराएं।

Related Articles

Back to top button