सपा मेयर उम्मीदवार काजल निषाद का बीजेपी पर तंज – कही ये बात

समाजवादी पार्टी से गोरखपुर मेयर पद का टिकट पाने वाली टीवी अभिनेत्री और सपा नेत्री काजल निषाद (SP Mayor candidate Kajal Nishad) ने कहा कि इस बार सपा ने उन्हें टिकट दिया है तो फाइट तगड़ी होगी. वे पूरे जोश और जुनून के साथ चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि जब-जब काजल निषाद को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है, उन्होंने तगड़ी फाइट दी है. काजल निषाद ने कहा कि जब भी वे चुनाव मैदान में उतरी हैं, पूरे जोश और जुनून के साथ उतरी हैं. शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करती हैं कि पहली बार उन्होंने मेयर पद के लिए निषाद महिला प्रत्याशी को मैदान में उतारा है.

समाजवादी पार्टी से काजल निषाद को गोरखपुर मेयर पद पर टिकट देकर प्रत्याशी बनाने के बाद गोरखपुर पहुंची काजल निषाद ने एबीपी गंगा से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि गोरखपुर उनका ससुराल है. उन्होंने कहा कि मायके से डोली और ससुराल से अर्थी ही उठती है. गोरखपुर में उनका घर और ससुराल है. उनका राजनीतिक करियर भी यहां पर मजबूत है. जब भी उन्होंने लड़ाई लड़ी है, उनकी हार हुई है, इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन यह सभी को पता है कि इस लड़की के अंदर इतनी हिम्मत है, यह कोशिश लगातार करती है. कोशिश करते रहिए निश्चित है कि आप की जीत होगी. यहां पर भी कड़ी टक्कर है. जरूरी नहीं है कि जीत यहां से होगी, लेकिन सबको पता है कि सबका प्यार सहयोग आशीर्वाद रहा, तो कहीं न कहीं कुछ न कुछ परिवर्तन जरूर होगा.

संजय निषाद पर क्या कहा

काजल निषाद ने निषाद समाज कि लोगों को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी डॉक्टर संजय निषाद को लेकर आह्वान करते हुए कहा कि “बड़ा हुआ तो क्या हुआ, जैसे पेड़ खजूर, पंछी को छाया नहीं, फल लगे अति दूर.” उन्होंने कहा कि खजूर का पेड़ ना ही पंथी को छाया देता है, फल भी बहुत दूर लगता है. विशाल तो वह होता है, लेकिन किसी काम का नहीं होता है.

काजल ने कहा कि डॉ. संजय निषाद एमएलसी हो गया बेटा सांसद और विधायक हो गया है, लेकिन समाज के लिए वे किसी काम की नहीं हैं. समाज को समझ जाना चाहिए था कि उन्होंने कहा था कि आम का पेड़ लगाएंगे और पूरे समाज को फ्री में मीठा फल चखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वह समाज के हितैषी नहीं हैं. महंगाई, रोजगार, शिक्षक भर्ती, साफ-सफाई, बिजली चली जाती है, नाली जाम हो जाती है. उनकी कॉलोनी में पानी की बहुत समस्या है.

काजल ने चर्चित गायिका का गीत गाते हुए भाजपा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि रवि किशन, निरहुआ और मनोज तिवारी भले ही भाजपा के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में आ जाएं, लेकिन वे भी डरने वाली नहीं हैं, वह सीधी टक्कर देंगी. वे जनता के मुद्दे पर जनता के साथ खड़ी हैं. वे जुनून और जोश के साथ कोशिश करेंगी.

Related Articles

Back to top button