सपा नेता महिला के साथ की बदसलूकी, अनुराग ठाकुर ने वीडियो शेयर कर कही ये बात  

अनुराग ठाकुर ने सपा नेता का महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो किया शेयर, कहा- यही है लाल टोपी  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार इन दिनों जोरों पर हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां व उसके कार्यकर्ता लगातार जनता के बीच पार्टी का माहौल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच सपा कार्यकर्ता का एक ऐसी हरकत सामने आई है, जिसकी जमकर आलोचना हो रही है. चुनावी प्रचार-प्रसार के दौरान एक महिला की पीठ पर स्टिकर चिपकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सपा कार्यकर्ता ने महिला की पीठ पर समाजवादी पार्टी का स्टिकर चिपकाया है. इस वीडियो को खुद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शेयर किया है.

सपा कार्यकर्ता का महिला से बदतस्लुकी का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि राह चलती महिला की पीठ पर सपा के एक कार्यकर्ता ने चुपके से सपा का स्टिकर महिला की पीठ पर चिपका दिया. इस बदसलूकी पर महिला हैरान रह जाती है और इधर-ऊधर देखने लगती है. अनुराग ठाकुर ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सपा पर जमकर हमला बोलते हुए लिखा, ‘यही है लाल टोपी के काले कारनामे. एक राह चलती महिला के साथ सपा नेता की बदसलूकी देखिए. जहां भरे हों ऐसे मनचले, यूपी क्यों उनके साथ चले?’

वीडियो वायरल होने पर राजनीतिक सियासत में मच गई हलचल

इस मामले पर अब यूपी की सियासत गरमा गई है. अनुराग ठाकुर के बाद प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने इस सारे मामले पर सपा को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा है कि काफी शर्मनाक घटना है और यह समाजवादी पार्टी की मानसिकता को उजागर कर रही है. उन्होंने कहा कि यह सपा का अहंकार है और इसी वजह से 2017 में उनकी विदाई हुई थी. इसके साथ उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी के लोगों की महिलाओं के प्रति क्या सोच है यह उजागर होती है. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अखिलेश यादव को इस सारे मामले पर माफी मांगनी चाहिए.

चुनाव है. इसीलिए वह लोगों से अपील करेंगे कि भाजपा की सरकार में जिस तरह से महिलाओं को सम्मान मिला है, उनकी सुरक्षा पुख्ता हुई है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button