सातवें चरण से पहले सपा को लगा बड़ा झटका, सपा के पूर्व मंत्री ने अमित शाह से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दिया है। यहां उनकी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री ने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। इस बीच उन्होंने अमित शाह से भी मुलाकात की।

अमित शाह से मिले सपा के पूर्व मंत्री नारद राय

देश में 6 चरणों में मतदान पूरे हो चुके हैं तो वहीं सातवें और आखिरी चरण के लिए मतदान 1 जून को होना है। लेकिन उससे पहले समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में एक बड़ा झटका लगा है। यहां सपा के पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक नारद राय ने आखिरी वक्त पर समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ दिया है। उन्होंने देश की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और उनके लिए काम करने की बात कही। बताते चले कि बलिया लोकसभा सीट पर 1 जून को मतदान होना है लेकिन उससे पहले नारद राय बीजेपी में चले गए। इसकी वजह बताई जा रही है कि अखिलेश यादव की यहां एक रैली हुई थी लेकिन यहां अखिलेश के रवैये से नारद राय नाराज हो गए और उन्होंने पार्टी को ही छोड़ दिया।

राष्ट्रवादी विचारधारा से मैं जुड़ गया

समाजवादी पार्टी को अलविदा कहे जाने के बाद पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक नारद राय ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा है कि आज मैं देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है मुझे काफी अच्छा लगा है। दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के गृह मंत्री राजनीति के चाणक्य अमित शाह के संकल्प की समाज के अंतिम पंक्ति में बसे ग़रीब को मज़बूत करने वाली सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा को मजबूत करूंगा।मैं पार्टी के लिए हमेशा काम करूंगा। बताते चले कि नारद राय ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से पहले अपने समर्थकों के साथ बैठक की थी और कहा था कि नेताजी ने कहा था अगर आपको जहां सम्मान ना मिले आपके सम्मान पर अगर आ जाए तो आप बगावत कर जाना लेकिन झुकना नहीं। आज मुझे उनकी यह बात याद आई और मैंने पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा ज्वाइन कर ली।

Related Articles

Back to top button