“रामायण का प्रसारण रुकवाने के लिए सपा ने कोर्ट में डाली याचिका” जैसी झूठी खबर फैलाने वालों पर सपा ने दर्ज की FIR

सपा ने झूठी खबर फैला रहे लोगों पर दर्ज की FIR, लोग कह रहे थे “रामायण का प्रसारण रुकवाने के लिए सपा ने कोर्ट में डाली याचिका

देश में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है। ऐसे में लॉक डाउन किया गया है। लॉक डाउन में लोग घर पर हैं इसलिए रामायण महाभारत जैसे कार्यक्रमों का प्रसारण किया जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ व्यक्तियों द्वारा समाजवादी पार्टी के खिलाफ एक झूठी खबर फैलाई जा रही है। समाजवादी पार्टी द्वारा इसके खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। समाजवादी पार्टी का कहना है कि कुछ लोग अभद्र भाषा का प्रयोग कर के सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि ” रामायण का प्रसारण रुकवाने के लिए समाजवादी पार्टी ने कोर्ट में दायर की याचिका” जैसा झूठ फैला रहे हैं।

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने पुलिस को एक पत्र लिख कर इन लोग प्राथमिकता दर्ज करवा दी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निजी सचिव गजेंद्र सिंह ने गौतम पल्ली थानाध्यक्ष को एक पत्र लिखकर कहा है कि “समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सूचित कराया गया कि कुछ असामाजिक संगठन व व्यक्तियों द्वारा अपशब्दों का प्रयोग करके समाजवादी पार्टी के विरुद्ध षड्यंत्र करने का उद्देश्य से झूठी व फर्जी खबर “रामायण का प्रसारण रुकवाने के लिए समाजवादी पार्टी ने कोर्ट में दायर की याचिका” अपने व्हाट्सएप टि्वटर और फेसबुक अकाउंट से फैलाई जा रही है।”

उन्होंने इस पत्र में लिखा है कि “व्हाट्सएप टि्वटर और फेसबुक पर जगदीश प्रसाद, राजीव कुमार सिंह, ArpitaJana@arpispeaks, Amit@amitamav465 , राष्ट्रवादी हिंदू@Rashtravadi1 व भगवाधारी सच्चा हिंदू @Akhand_BHARAT और कुछ अज्ञात लोग हैं।
उन्होंने कहा कि इन सभी लोगों के खिलाफ प्राथमिकता दर्ज करके कारवाई की जाए।”

Related Articles

Back to top button