सपा प्रत्‍याशी गुलशन यादव ने राजा भैया पर लगाया ये गंभीर आरोप, जानिए क्या

गुलशन यादव का दावा, राजा भैया उनकी हत्‍या की रच रहे साजिश

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कुंडा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी गुलशन यादव ने मौजूदा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है. सपा प्रत्‍याशी गुलशन यादव का दावा है कि कुंडा विधायक राजा भैया उनकी हत्‍या की साजिश रच रहे हैं. गुलशन यादव ने ट्वीट कर कहा कि राजा भैया के साथ ही एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह भी इस साजिश में शामिल हैं. सपा के कुंडा उम्‍मीदवार ने कहा कि उनके साथ कभी भी अप्रिय घटना घट सकती है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही गुलशन यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्‍होंने राजा भैया के प्रति अभद्र टिप्‍पणी की थी.

कुंडा विधानसभा सीट से सपा प्रत्‍याशी गुलशन यादव ने राजा भैया पर हत्‍या की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है. साथ ही इस ट्वीट में प्रतापगढ़ पुलिस और उत्‍तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (DGP) को भी टैग किया है. गुलशन यादव ने विधानपार्षद अक्षय प्रताप सिंह पर भी कथित हत्‍या की साजिश रचने में शामिल होने का आरोप लगाया है. यहां यह गौर करने वाली बात है कि दो दिन पहले ही गुलशन यादव ने एक नुक्‍कड़ सभा में राजा भैया पर अभद्र टिप्‍पणी की थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. कुंडा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव से पहले ही आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया है.

UP Chunav

समाजवादी पार्टी के नेता और कुंड विधानसभा से प्रत्‍याशी गुलशन यादव ने ट्वीट किया, ‘मैं गुलशन यादव 246 विधानसभ कुंडा से सपा प्रत्‍याशी हूं. मेरी पत्‍नी सीमा यादव वर्तमान में चेयरवुमेन हैं. चुनाव में हार के डर से कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह और MLC अक्षय प्रताप सिंह मेरी हत्‍या की साजिश रच रहे हैं. कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना हो सकती है.’

राजा भैया के खिलाफ की ये टिप्‍पणी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुंडा से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव मंच से राजा भैया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पाए गए. वायरल वीडियो में साफ तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल सुना जा सकता है. सोशल मीडिया पर वीडियो फैलते ही राजा भैया के समर्थकों में आक्रोश फैल गया. जिसके बाद वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने कुंडा थाने में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. दरोगा की शिकायत पर दर्ज मुकदमे में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाने, अभद्र टिप्पणी करने और आचार संहिता के उल्लंघन करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button