सपा प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम को सुरक्षाकर्मियों से लगता है डर, कहा-वह मार सकते हैं गोली  

जानें क्यों रामपुर के स्वार से सपा प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम को अपने सुरक्षाकर्मियों से लगता है डर

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब 2 हफ़्तों से कम का समय बचा हुआ है. ऐसे में रामपुर से सपा सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को समाजवादी पार्टी ने स्वार सीट से प्रत्याशी बनाया है. अब्दुल्ला आजम ने अपनी सुरक्षा को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्हें मौजूद  पुलिसकर्मियों पर विश्वास नहीं है. सपा उम्मीदवार को डर है कि उनके सुरक्षाकर्मी ही उन्हें गोली मार सकते हैं. सपा उम्मीदवार अब्दुल्ला आजम का कहना है कि उनकी सुरक्षा अब मालिक के भरोसे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अब्दुल्ला आजम ने कहा कि,’ आपके साथ अधिकारी हैं पुलिस  है और दो सरकारें हैं, लेकिन हम अकेले हैं.

जानकारी के मुताबिक अब्दुल्ला ने कहा कि वह बिल्कुल अकेले हैं. वह अपनी सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों पर जरा भी विश्वास नहीं करते हैं. उन्होंने डर जताते हुए कहा कि उनके सुरक्षाकर्मी  ही उन्हें गोली मार सकते हैं. उन्होंने खुद को अकेला बताया. अब्दुल्ला आजम ने कहा कि उनकी सुरक्षा अब मालिक के भरोसे है. इसके साथ ही उन्होंने कहा उन्हें किसी भी तरह कि सुरक्षा नहीं चाहिए.

अब्दुल्ला आजम को सुरक्षाकर्मियों पर नहीं भरोसा’

अब्दुल्ला आजम ने सुरक्षाकर्मियों के सवाल पर कहा उन्हें उनसे खतरा है. उन्होंने कहा उन्हें सुरक्षा के लिए नहीं बल्कि रेकी के लिए उनके साथ रखा गया है. सपा उम्मीदवार ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को उनके साथ इसलिए रखा गया है, जिससे उन पर नजर रखी जा सके कि वह कहां जा रहे हैं और किससे मिल रहे हैं.

सपा ने स्वार सीट अब्दुल्ला आजम को बनाया प्रत्याशी

अजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम साल 2017 में भी स्वार विधानसभा सीट से जीतकर विधायक बने थे. हालांकि गलत उम्र बताकर चुनाव लड़ने की वजह से उसकी विधायकी को कैंसिल कर दिया गया था. सपा ने अब्दुल्ला आजम को चुनावी मैदान में जरूर उतारा है, लेकिन पार्टी को उनके नामांकन रद्द होने की आशंका है. यही वजह है कि आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा के नाम से भी पर्चा लिया गया है.

Related Articles

Back to top button