पीएम सुरक्षा चूक मामले में सोनिया गांधी ने चन्नी से की मुलाकात, कही ये बात

सीएम चन्नी से सोनिया गांधी ने की मुलाकात, जिम्मेदारों पर कार्रवाई की कही बात

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामला तूल पकड़ता जा रहा है. एक तरफ जहां पंजाब की चन्नी सरकार पर भाजपा हमलावर है, वहीं दूसरी तरफ सीएम चन्नी सुरक्षा में चूक से मना कर दिया है. जिसके बाद कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पंजाब के सीएम चन्नी से तलब किया है. जिसमें उन्होंने जिम्मेदारों पर कार्रवाई की बात कही है.

पीएम मोदी की सुरक्षा चूक के मामले में कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से पूरी जानकारी ली है. सोनिया गांधी ने सीएम चन्नी से बात की और कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मामले में पूरा ध्यान रखा जाना चाहिए था. जो भी इसका जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और पूरे तरीके से बंदोबस्त किया जाना चाहिए.

इतना ही नहीं सोनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश के हैं. चन्नी ने भी सोनिया गांधी को घटना की पूरी जानकारी दी और बताया कि उन्होंने इसकी जांच कराने का आदेश दे दिया है.

अंतिम समय में पीएम मोदी के कार्यक्रम हुआ था बदलाव-चन्नी

पंजाब सीएम चन्नी ने कहा अंतिम समय में पीएम के कार्यक्रम में बदलाव हुआ था. पीएम को हेलीकॉप्टर से जाना था, लेकिन अचानक उनका सड़क मार्ग से जाने का प्लान बन गया. इसमें पुलिस की कोई गलती नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने ये कहा कि प्रदर्शनकारी जिस जगह रास्ता रोककर बैठे थे, वहां से एक किलोमीटर पहले ही पीएम का काफिला रोक दिया गया था, तो इसमें खतरा कैसा?

सीएम चन्नी ने पंजाब पुलिस का भी किया बचाव

सीएम चन्नी ने पंजाब पुलिस का बचाव करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक केंद्रीय एजेंसियों इंटेलीजेंस ब्यूरो और एसपीजी की गलतियों से हुआ है. सीएम ने दावा किया कि आईबी के डायरेक्टर ने भी पीएम के दौरे के पहले सुरक्षा इंतजामों को लेकर अपनी संतुष्टि जाहिर की थी.लेकिन सुबह अचानक 10 से 12 लोग पास के गांव से आकर सड़क पर बैठ गए थे, जिससे पीएम के काफिले में रुकावट आई है.

Related Articles

Back to top button