सोनिया गांधी और कांग्रेस के तमाम नेता मिले काले कपड़ों में

नई दिल्ली –कांग्रेस सांसद सोनिया गांधी और पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे सहित प्रदर्शनकारी आज सीपीटी चेयरमैन सोनिया गांधी जी की अध्यक्षता में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई ,जिसमें अडानी के घोटालों पर की निंदा करते हुए जेपीसी की मांग का मुद्दा सामने रखा।

साथ ही सभी कांग्रेसी नेता मिलकर एकत्र हुए और सरकार के खिलाफ जल्द ही बड़े आंदोलन की तैयारी करेंगे गौरतलब है कि पिछले कुछ वर्षों में अडानी की संपत्ति इतनी कैसे बढ़ गई है? जब आप विदेश जा रहे हैं तो आप कितनी बार उद्योगपति को अपने साथ ले गए हैं?

अडानी के खिलाफ उठाए गए सवालों का जवाब पीएम नहीं दे पाए हैं। हाल की हाल हो हाल ही के दिनों में खड़गे ने विजय चौक पर संवाददाताओं से कहा।उन्होंने कहा हम अडानी मुद्दे पर जेपीसी चाहते हैं। सरकार इस पर सहमत क्यों नहीं हो रही है? आप जेपीसी जांच से क्यों डर रहे हैं … इसका मतलब है ‘दाल में कुछ काला है’।

“विपक्ष अडानी समूह के खिलाफ कॉर्पोरेट धोखाधड़ी और स्टॉक की कीमतों में हेरफेर के आरोपों की संयुक्त संसदीय समिति की जांच की मांग कर रहा है। खड़गे ने सूरत की एक अदालत द्वारा 2019 के आपराधिक मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने और सजा सुनाए जाने के बाद सांसद के रूप में राहुल गांधी की अयोग्यता का मुद्दा भी उठाया।

खड़गे ने कहा आप राहुल गांधी को बदनाम करना चाहते हैं, इसलिए आपने मामले को गुजरात स्थानांतरित कर दिया, यहां तक ​​कि कर्नाटक के कोलार में भी टिप्पणियां की गईं। आज लोकतंत्र के लिए एक काला दिन है। खड़गे ने कहा कि विपक्षी सांसद काले कपड़े पहने हुए थे क्योंकि प्रधानमंत्री लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button