सोनेलाल पटेल की छोटी बेटी ने अखिलेश यादव से लगाई गुहार, मां और बहन लगाए ये आरोप

अनुप्रिया पटेल की बहन ने अखिलेश यादव को लिखा पत्र, मां और बहन को लेकर कही ये बात

लखनऊ: विधानसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बीच सभी पार्टियां चर्चा में हैं. अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की सबसे छोटी बेटी अमन पटेल  ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मदद की गुहार लगाई है. अमन पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन हैं और उन्होंने अखिलेश को पत्र लिखकर अपनी बहन पल्लवी पटेल पर धोखाधड़ी कर उन्हें पिता की संपत्ति से वंचित करने का आरोप लगाया इसके साथ ही बहन पल्लवी और माता कृष्णा पटेल से इंसाफ दिलाने की भी गुहार लगाई है.

सोनेलाल पटेल की छोटी बेटी अमन पटेल ने अखिलेश को लिखे भावुक पत्र में अपनी मां को लेकर कहा कि क्योंकि कृष्णा पटेल के साथ आपका राजनीतिक गठबंधन है, इसलिए आप मुझे इंसाफ दिलाया जाए. पत्र में उन्होंने लिखा कि उनके पिता सोनेलाल पटेल द्वारा बनाई गई संपत्ति, ट्रस्टों से उनकी बड़ी बहन पल्लवी ने उनको धोखाधड़ी से हटाकर संपत्ति से वंचित कर दिया है. मुझे प्रॉपर्टी में  अधिकार मिलना चाहिए. उन्होंने लिखा है कि उनके मामले में राजनीतिक तूल दिया जा रहा है, जबकि उनकी कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा नहीं है.

जानकारी के मुताबिक कि सोनेलाल पटेल ट्रस्ट से बेदखल किए जाने के बाद से अमन पटेल अपनी बड़ी बहन पल्लवी पटेल के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं. इस मामले में उन्होंने सपा सुप्रीमो को पत्र लिखा जो इसको लेकर सियासत एक बार फिर से गरमा गई है. यह मामला केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन और परिवार से जुड़ा होने की वजह सुर्ख़ियों में हैं.

अखिलेश से पहले अमित शाह को भी लिख चुकी हैं पत्र

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन अमन पटेल इसके पहले भी संपत्ति विवाद को लेकर भाजपा नेताओं से गुहार लगा चुकी हैं. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखा था. इसमें अमन ने अपनी बहन पल्लवी पटेल से जान को खतरा भी बताया था.

Related Articles

Back to top button