कोई 420 मेरे नाम से फेसबुक पर डाल रहा फर्जी पोस्ट, मैं फेसबुक पर नहीं हूं- रामगोपाल यादव

News Nasha

बीते कुछ दिनों से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और अखिलेश यादव के चाचा रामगोपाल यादव लगातार चर्चा में हैं। पहले उनकी चर्चा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद शुरू हुई थी। अब एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, इस बार वे अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोई चार सौ बीस मेरे नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर पोस्ट डालता रहता है। कृपया इसका नोटिस न लें। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैं फेसबुक पर नहीं हूं।

इस ट्वीट के बाद एक बार फिर से रामगोपाल यादव चर्चा में आ गए हैं।

सीएम से मुलाकात के बाद से ह चर्चा में सपा महासचिव:

हालांकि इससे पहले वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद चर्चा में आए थे। तब बताया गया था कि सपा नेता और पूर्वा विधायक पर हो रही कार्रवाई को लेकर मिलने गए।

उस चिट्ठी को लेकर दावा किया गया कि ये चिट्ठी रामगोपाल यादव ने सीएम योगी को दी है, जिसमें उन्होंने अपने रिश्तेदारों रामेश्वर यादव और जुगेंद्र यादव पर हो रही कार्रवाई को रोकने की मांग की है। तब आरोप लगे कि अपने रिश्तेदारों को बचाने के लिये सपा नेता रामगोपाल यादव ने अब सीएम योगी से मुलाकात की।

उन्होंने चिट्ठी में लिखा है “ रामेश्वर यादव, जुगेंद्र यादव और उनके परिवार पर लगे झूठे मुकदमों की CBI या फिर SIT से जांच कराई जाए और इस जांच के दौरान इनके खिलाफ पुलिस की कोई कार्रवाई न हो।” सपा नेता ने इस बात की आशंका जताई थी कि एटा पुलिस कहीं इन लोगों की हत्या न करवा दे।

 

Related Articles

Back to top button