सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग #BanIPL:टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद फैंस भड़के,

कहा- देश के लिए खेलना सीख लो

टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के बाद न्यूजीलैंड से मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया का सेमीफाइनल में पहुंचना अब मुश्किल हो गया है। दोनों मैचों में हार के बाद निराश क्रिकेट फैंस अब ट्विटर पर IPL को बैन करने की मांग कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का आयोजन करने का क्या फायदा है? जब टीम इंडिया इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है।

फैंस ने ये भी कहा कि हम केवल IPL खेल रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर का दबाव हम झेलने के काबिल नहीं हैं। ऐसे में IPL को बैन करो और केवल इंटरनेशनल क्रिकेट पर फोकस करो। आइए आपको बताते हैं, लोगों ने क्या-क्या कहा है…

टीम इंडिया के बल्लेबाज टी-20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ खास नहीं कर पाए। 20 ओवर में भारतीय टीम 110/7 का स्कोर ही बना सकी। रवींद्र जडेजा 26 नाबाद टॉप स्कोरर रहे।

फिर फ्लॉप हुआ टॉप ऑर्डर

टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और तीसरे ही ओवर में ईशान किशन सिर्फ 4 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आउट हो गए। किशन के आउट होने के बाद अगली ही गेंद पर एडम मिल्ने ने रोहित शर्मा का आसान सा कैच छोड़ दिया। छठे ओवर में टिम साउदी ने केएल राहुल (18) को आउट कर टीम इंडिया को दूसरा झटका दिया।

रोहित शर्मा भी शून्य पर मिले जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके और ईश सोढ़ी की गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए। सोढ़ी ने अपने अगले ही ओवर में कैप्टन कोहली (9) को आउट कर भारत की कमर तोड़कर रख दी।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button