…..तो इस वजह से कपिल शर्मा शो में नहीं लौटेगी “गुत्थी”

मुंबई. अगर आप कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं और ये सोच रहे है कि सुलह के बाद दोनों पर्दे पर एक साथ फिर से नजर आने वाले हैं तो खबर आपके लिए है. पिछले दिनों खबरें थीं कि कपिल के शो में इस बार सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं, लेकिन अब खबर हैं कि उन्होंने  शो में वापसी ने मना कर दिया है. द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी का कोई प्लान नहीं है.

पिछले कुछ दिन से आ रही खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा  और सुनील ग्रोवर  एक बार फिर साथ में काम करने वाले हैं. सलमान खान  दोनों की सुलह करवा रहे हैं जो इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं. लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर को सलमान खान की तरफ से शो में वापसी करने के लिए कहने के लिए कोई फोन नहीं गया है.
सुनील ग्रोवर के एक करीबी के मुताबिक, कपिल शर्मा शो के बारे में कहानियों को आगे बढ़ाते हुए, सुनील ग्रोवर को उनकी हालिया वेब श्रृंखला में उनके प्रदर्शन के लिए मिली प्रशंसा को छोड़ना वास्तव में गलत है.
ये भी पढ़े- दिया मिर्जा करने जा रही है शादी,जानें कौन है दूल्हा ?

कपिल के शो से बाहर होने के बाद सुनील ग्रोवर अपने स्पेस में काफी खुश हैं. उन्होंने अब फिल्मों और वेब शो पर ध्यान केंद्रित किया हुआ है.

सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे. इस सीरीज में सुनील को बेहतरीन एक्टिंग के लिए क्रिटिक के साथ ऑडियंस से ढेर सारी तारीफ मिली है. सुनील का ये रूप उनके फैंस को बहुत भाया है. सीरीज में सुनील के साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान आयूब, गौहर खान सहित कई कलाकार लीड रोल में नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button