स्मृति ईरानी का दौरा, जानिए कैसे प्रभाव डाल सकती है जिले के चुनाव और वोटर पर

जिले में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं जैसे-जैसे चुनाव का दौर नजदीक आ रहा है वैसे वैसे सत्ताधारी पार्टी के लोग अपना जनाधार बढ़ाने के लिए जनता के बीच जाकर अपने कार्यों को गिनाने से नहीं चूक रहे हैं इसी क्रम के चलते आज अमेठी सांसद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रायबरेली सलोन विधानसभा पहुंची जहां पर किए गए कार्य का कार्यक्रमों को आयोजित किया गया ।
दर्शन चुनावी बयार आते ही नेता अपने घरों से निकलकर अपने क्षेत्र पहुंच रहे हैं और यहां तो अमेठी जैसे लोकसभा की बात है जहां पर 2019 का चुनाव स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराकर जीता था और ऐसे में क्षेत्र में उनकी उपस्थिति बेहद जरूरी हो जाती है क्योंकि कुछ दिनों बाद उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव है । कार्यक्रम को लेकर सारी तैयारियां कर ली गई थी प्रशासनिक अमला पूरी तरह तैयार था क्योंकि उनके सामने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और वस्त्र मंत्री रानी को आना था ईरानी को रायबरेली मैं सलोन तहसील पहुंचकर लोन मेले में शिरकत करना था दरअसल लोन मेला बैंक ऑफ बड़ौदा के सौजन्य से कराया गया था जिसे मामूनी गांव में करवाया गया ।

चुनावी क्षेत्र में पहुंचने के बाद स्मृति ईरानी उस वक्त परेशान हो गई जब उनके सामने प्रशासन के नकारात्मक सवालों की झड़ी उनके ही कार्यकर्ताओं ने लगा दिया और अपने दर्द को प्रशासन के सामने ही स्मृति रानी से एक-एक कर बताने लगे ऐसे तो सरकार कहती है कि हर तरफ खुशहाली है ईरानी के क्षेत्र में भला इतने ज्यादा परेशान लोग अपने दर्द को बयां करने कैसे पहुंच गए यह सरकार की कारगुजारी ओं का एक बड़ा सवाल खड़ा करता है ।


1-स्मृति जुबिन ईरानी (केंद्रीय मंत्री)- अमेठी लोकसभा क्षेत्र के रायबरेली और अमेठी में आगामी दीपोत्सव में मैंने एक ही आग्रह किया हम सब मिलकर हम सब आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं। इस दीपावली में एक दीप अपने घर पर चलाएं जो आज भी सरहद पर तैनात हैं ।ताकि हम उनके संरक्षण में अपने परिजनों के साथ उत्सव की बेला का आनंद ले सकें अमेठी की जनता ने मुझे आज आश्वस्त किया है ।उनके घर में एक दीप शहीद के नाम एक दीप सरहद के सैनिक के नाम निश्चित रूप से जलेगा। आप सभी लोग इस पुण्य काम को अपने घर में करें यह दिवाली हमारे शहीदों के नाम समर्पित है।

Related Articles

Back to top button