कश्मीर में छह ड्रग तस्कर गिरफ्तार, नशीले पदार्थ जब्त

श्रीनगर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पिछले 24 घंटों के दौरान घाटी में नशील पदार्थ की तस्करी के मामले में छह तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके पास से अवैध शराब और प्रतिबंधित नशीले पदार्थ बरामद किये।

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में राजमार्ग पर काजीगुंड पुलिस थाने के तहत एक इलाके में खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने दो वाहनों को रोका और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से 240 बाेतल अवैध शराब और साइकोट्रोपिक पदार्थों जैसे सफेद पाउडर बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को भी जब्त कर लिया।

ये भी पढ़ें-बस्ती मे पैसा लेकर युवक करता था ये काम, मुकदमा हुआ दर्ज

उन्होंने कहा कि काजीगुड पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है।
प्रवक्ता ने कहा कि एक अन्य अभियान में पुलिस ने श्रीनगर में गडियाडाल हमदानिया में नाका लगाने के बाद एक कार को रोका। कार की जांच के दौरान पुलिस ने प्रतिबंधित नशीले पदार्थ टपेंटोडोल 75 मिलीग्राम और 18 पत्तों में 180 गोलियां बरामद की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान फुरकान अहमद वानी, मंजूर अहमद खान और अोवैसी अहमद मलिक के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ परिमपोरा पुलिस थाने मामला दर्ज कर लिया और जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button