कोरोना: दिल्ली में काबू में आ रही है स्थिति, अभी तक सिर्फ 39 केस आए सामने-केजरीवाल

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली से एक अच्छी खबर आ रही है। दिल्ली के अंदर स्थिति काबू में बताई जा रही है। सीएम अरविंद केजरीवाल के मुताबिक अभी तक दिल्ली में 39 केस मिले हैं। जिसमें से 29 मामले विदेश से आए थे और 10 मामले ऐसे हैं जो लोकल ट्रांसलेशन से फैले हैं लेकिन हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते।

आपको बता दें की कोरोना वायरस से बचने के लिए हर राज्य सरकार पूरी तरह से जुटी हुई है। वहीं दिल्ली में भी लगातार जरूरतमंदों की मदद की जा रही है। दिल्ली में जरूरतमंदों को खाना और दवाइयां मुहैया कराई जा रही है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि दो लाख दिल्लीवासियों को 550 सेंटर में भोजन मिलना शुरू हो चुका है। इस अभियान को सफल बनाने में मेहनत कर रहे सभी अफसर कर्मचारी सिविल डिफेंस और सामाजिक संस्थाओं को मेरा सलाम। आप पुण्य का काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली में लोगों के भूखे रहने की खबर आ रही थी। जो लोग फंसे हुए थे उनके पास खाना तक उपलब्ध नहीं था। अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि दिल्ली में पहले 2 लाख लेकिन अब रोज 4 लाख  लोगों को खाना मुहैया कराने का लक्ष्य रखा गया है जिससे कोई भी व्यक्ति भूखा ना सके।

Related Articles

Back to top button