अतीक अहमद हत्या मामले में SIT ने बांदा से उठाए 3 लोग मचा हंडकप

उत्तर प्रदेश पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के मामले में रिपोर्टर बनकर मुख्य आरोपी की मदद करने वाले तीन लोगों को उत्तर प्रदेश के बांदा से गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के हवाले से यह खबर है की इन तीन लोगों ने अतीक के हत्यारों की मदद की थी।
हत्यारों लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सन्नी सिंह ने शनिवार को टेलीविजन कैमरों और दर्जनों पुलिसकर्मियों के सामने अतीक अहमद को गोली मारने से पहले पूरे दिन पत्रकारों के रूप में अतीक का पीछा किया था। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल ने उन्हें उत्तर प्रदेश के बांदा में रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी समर बहादुर ने बताया उत्तर प्रदेश पुलिस ने बुधवार को कौशांबी में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में छापेमारी भी की।
गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में छापेमारी की गई। कुछ अपराधियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान चलाया गया। अभियान करीब 2 घंटे तक चला। अभियान में एक ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया गया। ऑपरेशन आज सफल साबित नहीं हुआ,”।

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक मुठभेड़ में अतीक अहमद के बेटे असद के मारे जाने के कुछ दिनों बाद, माफिया से नेता बने उनके भाई अशरफ अहमद शनिवार को प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय मारे गए।

Related Articles

Back to top button