Manish Sisodia: CBI जांच पर भड़के मनीष सिसोदिया, पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर कहा- ‘हवाएं भी हैरान हैं

News Nasha

दिल्ली। नई आबकारी नीति के तहत शराब घोटाला मामले में इन दिनों दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गर्दन पर सीबीआई और ईडी की तलवार लटकी हुई है। छापेमारी के बाद अब डिप्टी सीएम के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो गया है। वहीं इसी कड़ी में अब मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘आपकी रफ्तार से तो हवाएं भी हैरान है साहब।’ इसी के साथ पीएम का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है।

सिसोदिया ने पीएम पर साधा निशाना:

डिप्टी सीएम ने वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, ‘CBI छापों के बारे में मोदी जी के इस बयान को ज़रूर सुने। अगर नहीं सुना तो आप एक बहुत बड़े सच को जानने से वंचित रह जाएँगे।’ इसी के साथ उन्होंने शाय़राना अंदाज में लिखा ‘माना कि धीरे धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ़्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब।’

अब देश को सीबीआई पर भी भरोसा नहीं रहा- पीएम मोदी

दरअसल, इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह कहते नजर आ रहे हैं कि, ये सीबीआई का राजनीतिकरण और ये सीबीआई का दुप्रयोग करके निर्दोष लोगों को परेशान किया जा रहा है कभी ना तो कभी आपको हिंदुस्तान की जनता को जवाब देना पड़ेगा। वे आगे कहते हैं कि, अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए सीबीआई के जो लोग उनके हथियार बन चुके हैं और गुजरात सरकार के अधिकारियों को परेशान कर रहे हैं, उनको मैं चेतावनी देता हूं कि, लोकतंत्र की मर्यादाओं में आप उचित कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। सत्य को सत्य के रुप में लोगों के सामने लाना चाहिए। अब देश को सीबीआई पर भी भरोसा नहीं रहा है।

 

Related Articles

Back to top button