सिरसागंज भाजपा उम्मीदवार हरिओम यादव ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, पार्टी का कर रहे प्रचार

सिरसागंज से बीजेपी उम्मीदवार हरिओम यादव आचार संहिता का बनाया मजाक

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन और बचे हुए हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से राज्य में आचार संहिता लागू कर दी गई हैं. आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद आप प्रचार-प्रसार नहीं कर सकते हैं. ऐसे में फिरोजाबाद में सिरसागंज से बीजेपी उम्मीदवार हरिओम यादव ने आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं.

कोविड नियमो को ताक पर रखकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है. बीजेपी उम्मीदवार के लिए आचार संहिता व कोविड गाइड लाइन मायने नहीं रखता है. हरिओम यादव के साथ उनके सैकड़ों समर्थक बिना मास्क के नजर आ रहे थे. वहीं बीजेपी कार्यकर्ता के साथ फिरोजाबाद सांसद डाक्टर चंद्र सेन जादौन भी मौजूद थे.

चुनाव आयोग की पाबंदियों की बीजेपी उड़ा रही धज्जियां

यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीख के बाद चुनाव आयोग ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए विधानसभा चुनाव के प्रचार एवं जनसंपर्क को लेकर एक तरफ चुनाव आयोग ने तमाम तरह की पाबंदियां लगा रखी है वही अगर भाजपा प्रत्याशी की बात करें तो यह सब बीजेपी उम्मीदवार के लिए मायने नहीं रखते हैं.

बता दें यूपी के फिरोजाबाद में सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र  और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के समधी जो वर्तमान में सिरसागंज से भाजपा उम्मीदवार  हरिओम यादव ने आदर्श आचार संहिताअआदर्श आचार संहितापने सैआदर्श आचार संहिताकड़ों समर्थकों एव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप उर्फ छोटू यादव के साथ नगर में तमाम  लोगों के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क कर आचार संहिता की धज्जियां उड़ा दी है. उनके इस काफिले को देखकर लगता है कि भाजपा के लिए मायने नही रखती है. आचार संहिता व कोविड गाइड लाइन इतना ही नहीं, सभी लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ता  के साथ फिरोजाबाद सांसद डाक्टर चंद्र सेन जादौन भी जनसंपर्क में नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button