सिद्धू ने चन्नी को कहे अपशब्द, बोले मुझे सीएम बनाया होता तो बताता सक्सेस

चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress ) के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu) के लखीमपुर (Lakhimpur) मार्च रवाना होने से पहले उनका एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया है. वीडियो वायरल होते ही सिद्धू विवादों के घेरे में आ गए हैं. शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) ने वीडियो को लेकर कहा कि इससे साबित हो जाता है कि सिद्धू सूबे में दलित सीएम चाहते ही नहीं थे. इस वीडियो में सिद्धू कह रहे हैं कि हैं कि भगवंत सिंह सिद्धू (नवजोत सिंह सिद्धू के पिता) के बेटे को बनाते सीएम तो फिर दिखाता सक्सेस. इसके बाद उन्होंने बिना नाम लिए पंजाबी में गाली देते हुए कहा कि ‘2022 में तो ये कांग्रेस ही डुबो देगा.दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू मोहाली के लखीमपुर से रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान वह कैबिनेट मंत्री परगट सिंह से बात कर रहे थे, परगट सिंह ने उनसे कहा कि 2 मिनट की बात है चन्नी पहुंचने वाले ही होंगे. इस पर सिद्धू ने कहा कि हम काफी देर से इंतजार कर रहे हैं.

परगट सिंह ने कहा कि भीड़ काफी ज्यादा है आज तो बल्ले बल्ले हो गई है. इस पर सिद्धू के साथ ही खड़े कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि कार्यक्रम सक्सेस रहा. जिसके बाद सिद्धू ने अपने सीएम बनने की उक्त लिखी बातें कहीं और अपशब्द निकाले.

वीडियो के वायरल होते ही अकाली दल के महासचिव और प्रवक्ता डॉ. दलजीत चीमा ने सिद्धू पर हमला बोला है और कहा है कि सिद्धू के मन में अभी भी इस बात की खटक है कि एक दलित को पंजाब का सीएम क्यों बनाया गया. उन्होंने कहा कि इस वीडियो से यह भी साबित हो जाता है कि सिद्धू किसानों के हित में नहीं है. उनकी मंशा सिर्फ सीएम बनने की रही है और कांग्रेस में ओहदों को लेकर होड़ मची हुई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो दलित कार्ड खेलने की कोशिश की थी, उसकी सच्चाई सामने आ गई है.

Related Articles

Back to top button