चार साल में 378 नौकरी देने वाले न देखें यूपी का ख्वाब, झूठ के बोझ तले दबे हैं ‘आप’ नेता

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। आप सांसद संजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कोविड के मुश्किल वक्‍त में मेडिकल उपकरण खरीद घोटाला करने वाले दिल्‍ली सरकार के नेता उत्तर प्रदेश पर दाग नहीं लगा पाएंगे।

दिल्‍ली को पानी के लिए तरसाने वाली केजरीवाल सरकार के नेताओं को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। कैबिनेट मंत्री ने पूछा कि अपने झूठे आरोप के लिए संजय सिंह कोर्ट में कब हाजिर होंगे?

4 साल में महज 378 नौकरियां देने वाले उत्तर प्रदेश का ख्वाब न देखें

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जारी एक बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश से तुलना करने वाले आप के नेताओं को अपनी सरकार में चार साल में महज 378 नौकरियों का आंकड़ा सामने रखना चाहिए। दिल्‍ली सरकार के आंकड़ों के मुताबिक केजरीवाल सरकार ने फरवरी 2015 से अप्रैल 2019 तक महज 378 नौकरियां दी हैं। जबकि योगी सरकार ने साढ़े चार साल में साढ़े 4 लाख युवाओं को नौकरियां दीं।

अपने झूठ के बोझ तले दब गए हैं ‘आप’ नेता

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अपने झूठ के बोझ तले दब गए हैं। यूपी के 6 जिलों से भी कम आबादी वाले दिल्‍ली को संभालने में नाकाम आम आदमी पार्टी अपनी खामियां छिपाने के लिए झूठी बयानबाजी कर यूपी के लोगों को ठगने की कोशिश कर रही है। संजय सिंह शायद भूल रहे हैं कि उत्‍तर प्रदेश देश और दुनिया को नेतृत्‍व देने वाली मिट्टी है। यहां आपकी दाल नहीं गलने वाली।

अपने झूठे आरोप के लिए कोर्ट में कब हाजिर होंगे संजय सिंह?

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पूछा कि रश्मि मेटालिक्‍स कंपनी पर झूठे आरोपों के मामले में संजय सिंह कोर्ट में कब हाजिर होंगे? झूठे आरोप लगा रहे आप के सांसद कोर्ट से भाग रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि अपने ही बनाए झूठ के दलदल में आप के नेता इस कदर फंस गए हैं कि समझ नहीं पा रहे हैं कि क्‍या बोलना है और क्‍या नहीं। आप के सांसद जिस कंपनी को ब्‍लैक लिस्‍टेड बता कर यूपी पर लांछन लगाने का प्रयास करते हैं, उसी कंपनी के साथ दिल्‍ली जल बोर्ड में काम करता है।

Related Articles

Back to top button